कंटेनर से 27 मवेशी बरामद, तीन गिरफ्तार

0
पशु तस्कर

परवेज़ अख्तर/सीवान:- जिले केगुठनी-दरौली मुख्य सड़क पर शनिवार की शाम सेलौर के पास सिवान के अपर पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्र ने पशुओं से लदा एक कंटेनर पर छापेमारी कर जब्त किया। गाड़ी में 27 मवेशी पाए गए। वहीं पुलिस ने चालक समेत तीन पशु तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि एक अन्य पशु तस्कर मौके का फायदा उठाकर फरार है। जब्त कंटेनर पर उत्तर प्रदेश का नंबर अंकित है। मिली जानकारी के अनुसार एएसपी गुप्त सूचना के आधार पर उत्तर प्रदेश की तरफ से आ रहे एक कंटेनर का पीछा कर रहे थे और उसे सेलौर के पास ओवरटेक कर रोका। इसके बाद गाड़ी रुकते ही एक पशु तस्कर गाड़ी से कूदकर भागने में सफल रहा। लेकिन चालक सहित तीन पशु तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार पशु तस्करों में साबिर हुसैन, बन्ने कुरैशी और अकरम अंसारी बताए जाते हैं।

विज्ञापन
WhatsApp Image 2023-01-25 at 10.13.33 PM
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

पशु बरामदगी के एक घंटे बाद पहुंचे थानाध्यक्ष

गुठनी थाना क्षेत्र के सेलौर चट्टी के पास एएसपी और जिला पुलिस बल द्वारा ट्रक सहित पशुओं की बरामदगी के एक घंटे बाद स्थानीय थानाध्यक्ष अपने दल बल सहित पहुंचे, लेकिन गुठनी पुलिस भी बहुत भागदौड़ करने के बाद फरार पशु तस्कर को नहीं पकड़ पाई।

पशु, शराब, बालू और हेरोइन तस्करी का हब बना गुठनी

गुठनी पुलिस के निष्क्रियता से गुठनी क्षेत्र तमाम अवैध धंधों का केंद्र बन गया है। गुठनी के रास्ते से होकर हर रोज उत्तर प्रदेश में बालू, उत्तर प्रदेश से बिहार में शराब और पशु तस्करों के केंद्र बन गया है। गुठनी पुलिस मूकदर्शक बनकर मुंह देखती रहती है। थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार ने बताया कि एएसपी साहब द्वारा पशुओं की बरामदगी हुई है। तस्करों की गिरफ्तारी भी हुई है।[sg_popup id=”5″ event=”onload”][/sg_popup]