संदिग्ध स्थिति में 3 लोगों की मौत, दो अस्पताल में भर्ती, जहरीली शराब पीने की आशंका

0

गोपालगज: गोपालगंज से एक बड़ी खबर आ रही है। जिले में संदिग्ध स्थिति में तीन लोगों की मौत हो गई है। वहीं दो बीमार लोगों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहरीली शराब पीने से मौत की आशंका जताई जा रही है। बैकुंठपुर के बसहा गांव में दो एवं सोनवलिया गांव में एक व्यक्ति की मौत हुई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने एक शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में थानाध्यक्ष का कहना है कि उन्हें घटना की जानकारी मिली है। मामले की जांच चल रही है। मृतकों की पहचान गोपालगंज के सोनवलिया कोड़र गांव निवासी जेके यादव और बसहां गांव निवासी देवेंद्र शर्मा तथा रमेश महतो के रूप में हुई है. जबकि सोनवलिया कोड़र गांव निवासी और हमीदपुर पंचायत के वार्ड संख्या छह के वार्ड सदस्य रिंकू यादव सहित इलाके के कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस मृतकों के परिजनों से बात कर रहे हैं। तीनों की मौत शनिवार सुबह हुई है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार की शाम कई लोगों ने एक साथ शराब का सेवन किया था। रात होते-होते सभी की तबीयत बिगड़ने लगे।

बता दें कि सिवान में संदेहास्पद स्थिति में तीन लोगों की मौत हुई थी. बताया जा रहा है सामूहिक मौत की वजह जहरीली शराब का सेवन है, ऐसी आशंका जताई जा रही है. यहां भी मौत की वजह स्पष्ट नहीं की गई थी. यह सिवान जिले के घटना दरौंदा प्रखंड के ढेबर गांव की हैं. जानकरी के अनुसार एक ही गांव के तीन लोगों की मौत संदेहास्पद स्थिति में हुई थी. बता दें इस घटना के बाद गांव के एक खेत से देशी शराब की एक थैली भी मिली थी. बताया जा रहा है कि शराब पीने की वजह से ही तीनों की तबियत बिगड़ी और इलाज के दौरान उनकी मौत भी हो गई। दूसरी तरफ बीते दिन बेतिया में दो लोगों की संदिग्ध मौत हो गई थी. घटना बेतिया अनुमंडल के नौतन थाना क्षेत्र के नौतन खाप टोला की है. बताया जा रहा है की दोनो की मौत शराब पीने से हुई थी।