युवा जदयू महासचिव के प्लेट लगे लग्जरी कार से 305 लीटर शराब जब्त

0
sharab

परवेज अख्तर/सिवान :- स्थानीय पुलिस ने शुक्रवार की सुबह यूपी सीमा से बिहार में प्रवेश किये एक लग्जरी कार से 305 लीटर शराब बरामद करते हुए जब्त कर लिया. जब्त कार पर जदयू युवा महासचिव का प्लेट लगा हुआ था. पुलिस मामले में दो व्यक्ति को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. गिरफ्तार व्यक्ति में एक लाइनर तथा दूसरा कार का चालक बताया जाता है. बताते चलें कि शुक्रवार को बिहार-यूपी सीमा के धरनी छापर पर तैनात पुलिस के जवानों ने एक तेज रफ्तार से आ रही लग्जरी कार को रोकने का प्रयास किया. भागने के क्रम में कार ने एक बाइक सवार को टक्कर भी मार दिया. जिससे उसकी बाइक क्षतिग्रस्त हो गयी.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

जिसके बाद पुलिस के जवानों ने कार का पीछा कर मझौली रोड़ में पकड़ लिया. जांच के दौरान पुलिस को कार से एटपीएम, ब्लंडर प्राइस, रॉयल स्टेज, बीयर व ऑफिसर च्वाइस ब्रांड की शराब बरामद हुआ. बरामद शराब 289 लीटर था. मामले में पुलिस ने कार के चालक को गिरफ्तार कर लिया. वहीं कार के साथ लाइनर के रूप में काम करने वाले एक व्यक्ति को भी गरफ्तार कर लिया. उसके बाइक की डिक्की से 16 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया. दोनों गाड़ियों से बरामद शराब 305 लीटर था. बाद में पुलिस ने दोनों गाड़ियों को जब्त कर लिया.

जब्त कार का पंजियन संख्या यूपी-53, 0074 है. गिरफ्तार कार का चालक पटना जिला के परसा थाना के सिपारा गांव निवासी रौशन कुमार है. जबकि लाइनर हथुवा थाना का सुग्रीव ठाकुर बताया जाता है. थाना प्रभारी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि एक लग्जरी कार तथा एक बाइक से 305 लीटर शराब जब्त किया गया है. मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. शराब को यूपी से पटना ले जाया जा रहा था. गिरफ्तार युवकों से पूछताछ की जा रही है.