बसंतपुर में सीएसपी संचालक को निशाना बनाते हुए गन प्वाइंट पर 5 लाख रुपये की लूट, घटना के बाद क्षेत्र में दहशत

0

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के बसंतपुर थाना क्षेत्र के शहरकोला बाजार पर गुरूवार की दोपहर तीन की संख्या में पहुँचे बाइक सवार बेखौफ बदमाशों ने एक सीएसपी संचालक को निशाना बनाते हुए गन प्वाइंट पर 5 लाख रुपये की लूट कर ली। घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल कायम हो गया। पीड़ित एसबीआई सीएसपी संचालक की पहचान बसंतपुर थाना क्षेत्र के मोलनापुर गांव निवासी राम इकबाल प्रसाद के पुत्र आनंद कुमार के रूप में हुई। घटना के संबंध में बताया जाता है कि सीएसपी का संचालन हो रहा था। सभी उपभोक्ता पैसों की निकासी के लिए लंबी कतार में खड़े थे। इसी बीच एक ही बाइक पर सवार तीन की संख्या में पहुंचे नकाबपोश बदमाशों ने पहुंचते ही दहशत फैलाने के लिए दो राउंड हवाई फायरिंग की। इसके बाद लूट की घटना को अंजाम दिया।

विज्ञापन
WhatsApp Image 2023-01-25 at 10.13.33 PM
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

WhatsApp Image 2022 06 02 at 8.11.00 PM 3

इसके बाद लोग इधर-उधर भागने लगे। बताया जा रहा है कि एक अपराधी अपने हाथ में चाकू लिए हुए था तो दूसरा हाथों में पिस्टल लेकर सीएससी केंद्र के भीतर काउंटर पर बैठे संचालक आनंद कुमार को गन प्वाइंट पर रखते हुए बैग में रखे 5 लाख रुपये की लूट कर ली। बताया जाता है कि लूट की वारदात को अंजाम देने पहुंचे अपराधियों में एक अपराधी बाइक पर पहले से मुस्तैद था।

जबकि दो अपराधी लूटपाट की घटना को अंजाम दे रहे थे। घटना के बाद मौके पर उपस्थित प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि लूट की अंजाम देने पहुंचे तीनों अपराधी काले कपड़े पहने हुए थे। इधर घटना की जानकारी मिलते ही बसंतपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार पुलिस एक संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। बताया जाता है कि लूट के आधा घंटा पहले ही सीएसपी संचालक एसबीआई के मुख्य ब्रांच से पांच लाख रुपये लेकर पहुंचे थे। जिसके बेखौफ लुटेरों ने घटना को अंजाम दिया।