सारण के एक ही परिवार के 5 लोगों की सड़क हादसे में मौत, घर में मचा कोहराम

0

छपरा: धनबाद के गोविंदपुर में सड़क हादसे के दौरान सारण के एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत के बाद लहलादपुर के बसहीं गांव के मिरदाहापट्टी में मंगलवार को मातम पसर गया। परिवार के लिए मंगलवार अमंगल साबित हुआ। घटना की जानकारी के बाद परिजन बेसुध पड़े हैं। रो-रो कर सबकी हालत खराब है। घटना में गांव के 55 वर्षीय शकील अख्तर, उनकी पत्नी 50 वर्षीय रबीउन निशा, बड़ा पुत्र 27 वर्षीय वसीम अकरम, वसीम की पत्नी 25 वर्षीय गुड़िया खातून व वसीम का चार वर्षीय पुत्र चीकू की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी । सुबह लगभग नौ बजे घर से चीख-चीत्कार सुनकर पड़ोसी दौड़े आये थे। तब उन्हें घटना की जानकारी मिली।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

घटना की जानकारी जिसको भी मिली कि वह कुछ देर के लिए स्तब्ध रह गया। धनबाद के गोविंदपुर थाना क्षेत्र में जीटी रोड पर कालाडीह मोड़ पुलिया के पास जोरिया पार कर 50-60 मीटर दूर कार पेड़ से टकरा गई, जिससे घटनास्थल पर ही पांच लोगों की मौत हो गई। हादसे के समय घटनास्थल के आसपास कुछ लोग शौच के लिए गए थे। उन्होंने तुंरत गोविंदपुर थाना की पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची। शवों को बाहर निकाला गया। मृतकों की जेब से आधार कार्ड मिलने के बाद उनकी पहचान हुई। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि रामगढ़ में मृतकों के स्वजनों को सूचना दे दी गई है। उनके आने के बाद आगे की कार्यवाही होगी।

हादसे के समय कार की गति 150 किमी के करीब थी

पुलिस का मानना है कि तेज गति से कार चलाने के कारण हादसा हुआ। जिस पुलिया के पास हादसा हुआ वहां घुमाव है। पुलिया की रेलिंग को टच किए बगैर कार उछल कर पालाडीह जोड़िया ( छोटी नदी) को पार करते हुए दूसरी तरफ दीवार से टकरा गई। सड़क से 100 मीटर से ज्यादा नीचे गिरने के बाद कार के परखच्चे उड़ गए। अंदर बैठके पांच लोगों की माैत हो गई। कार का मीटर 150 किमीटर पर लाक है। इससे मालूम पड़ता है कि कार की गति 150 किमी के आसपास होगी।

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here