महाशिवरात्रि पर 71 के हुए CM नीतीश कुमार, पटना की सड़कों पर लोगों को पिलाया जा रहा दूध

0

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का आज जन्मदिन है. वे आज 71 साल के हो गए हैं. सीएम के जन्मदिन पर हर तरफ से बधाइयां आ रही हैं. जेडीयू कार्यकर्ता अनोखे तरीके से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का जन्मदिन मनाने में लगे हैं. इस अवसर पर जेडीयू कार्यकर्ता मुख्यमंत्री के सपनों को पंख लगाने में जुटे दिखे. पटना की सड़कों पर शराबबंदी को सफल बनाने के लिए जागरुकता अभियान चलाया और शराब छोड़ो, दूध पियो की बात कही. इस दौरान लोगों को दूध भी पिलाया गया.

विज्ञापन
WhatsApp Image 2023-01-25 at 10.13.33 PM
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

गरीब लोगों के बीच दूध का वितरण करने के साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की लंबी आयु की कामना की. इसके साथ ही पूजा अर्चना भी की गई. जेडीयू कार्यकर्ता अरविंद सिंह उर्फ छोटू सिंह ने कहा कि आज हमारे मुख्यमंत्री का जन्मदिन है. इस कारण हम लोगों ने भगवान भोलेनाथ का रुद्राभिषेक किया. ये संयोग अच्छा है कि आज महाशिवरात्रि भी है और हमारे मुख्यमंत्री का जन्मदिन भी है. हम लोगों ने मुख्यमंत्री की योजना शराबबंदी को लेकर जागरूकता फैलाया और लोगों को शराब छोड़ने और दूध पीने के लिए प्रेरित किया है.

सीएम नीतीश कुमार ने दी शुभकामनाएं

इधर, महाशिवरात्रि के अवसर पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रदेश के लोगों को बधाई और शुभकामनाएं दीं. मंगलवार को ट्वीट कर लिखा- “महाशिवरात्रि पर्व की प्रदेश एवं देशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. आपसी प्रेम, पारस्परिक सौहार्द्र एवं सामाजिक सद्भाव के साथ महाशिवरात्रि का पर्व मनाएं. यह पर्व सभी के लिए सुख, शांति और समृद्धि लेकर आए.”

महाशिवरात्रि पर्व की प्रदेश एवं देशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। आपसी प्रेम, पारस्परिक सौहार्द्र एवं सामाजिक सद्भाव के साथ महाशिवरात्रि का पर्व मनाएं। यह पर्व सभी के लिए सुख, शांति और समृद्धि लेकर आए।

— Nitish Kumar (@NitishKumar) March 1, 2022