सिवान में रैपिड एंटीजन किट से जांच में 9 की रिपोर्ट पॉजीटिव

0
corona positive

परवेज अख्तर/सिवान:- जिले में कोरोना का संकट खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। लॉकडाउन समाप्त होने के बाद कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इससे कोरोना को लेकर मन में उपजा भय कहीं न कहीं परेशानी का कारण बना हुआ है। शहर से लेकर ग्रामीण इलाके तक के लोग इससे परेशान दिख रहे हैं। राज्य स्वास्थ्य विभाग की कोरोना जांच रिपोर्ट में भी जिले में संक्रमितों की संख्या में बढ़ोतरी बताई जा रही है। राज्य स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट में एक बार फिर सीवान में शुक्रवार को 22 लोगों की रिपोर्ट पॉजीटिव होने की पुष्टि की गई है। इधर, रैपिड एंटीजन किट से जांच में भी भगवानपुर प्रखंड में चार पॉजीटिव समेत कुल 9 नए मामले सामने आए हैं।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
vigyapann
ads

इधर, सीवान रेलवे जंक्शन पर आरपीएफ इंस्पेक्टर अजय कुमार सिंह, डीएमओ डॉ. केशव कुमार, डीसीआई गणेश यादव, फॉर्मासिस्ट मनोज कुमार, सीएचआई संजय यादव, एसएस राजेश बिहारी वर्मा समेत 122 लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया जिसमें सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है। सूत्रों ने बताया कि रैपिड एंटीजन किट से जांच के क्रम में जिले के भगवानपुर प्रखंड में भगवानपुर में 122 में 4, नौतन में 126 में 2, आंदर में 83 में 2 व महाराजगंज अनुमंडलीय अस्पताल में 31 में एक की जांच रिपोर्ट पॉजीटिव आई है।

इधर, जिले के 11 प्रखंड में जांच कराने वाले सभी की रिपोर्ट निगेटिव मिलने से जांच टीम के साथ ही जांच कराने वालों ने भी राहत की सांस ली। बसंतपुर में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में 75 लोगों का कोरोना टेस्ट हुआ। प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी कुमार रवि रंजन ने बताया कि सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है। वहीं दरौंदा में 182, दरौली में 170, सिसवन में 102, जीरादेई में 80, बड़हरिया में 75, रघुनाथपुर में 65, हसनपुरा में 60, हुसैनगंज में 40, गोरेयाकोठी 38, पचरुखी में 37 व महाराजगंज पीएचसी में 51 लोगों का कोरोना टेस्ट हुआ जिसमें जांच कराने वाले सभी लोगों की रिपोर्ट निगेटिव थी।

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here