सिवान के महराजगंज में सीएसपी संचालक से लूट के 96 हजार बरामद

0
loot

दो पिस्टल चार जिंदा कारतूस और लूट के रुपये बरामद

परवेज अख्तर/सिवान :- जिले के महराजगंज थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन के समीप गुरूवार की दोपहर सीएसपी संचालक से लूट की घटना को अंजाम देकर भाग रहे बाइक सवार अपराधियों से पुलिस ने लूट के 96 हजार रुपये तथा दो पिस्टल समेत चार जिंदा कारतूस बरामद किया है। हालांकि अपराधी मौके से भागने में सफल हो गये।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सारण जिला के जनता बाजार थाना क्षेत्र के सोनिया गांव निवासी श्याम नारायण प्रसाद के पुत्र सीएसपी संचालक प्रमोद यादव प्रत्येक दिन की भाति गुरुवार को भगवानपुर पीएनबी की शाखा से पैसा लेकर लौट रहे थे तभी भगवानपुर थाना क्षेत्र के जलपुरवा गांव स्थित शकुंतला शिशु विद्या मंदिर के समीप दो बाइक पर सवार चार की संख्या में हथियार लैस अपराधियों ने सीएसपी संचालक से 96 हजार रुपए की लूटकर मौके से फरार हो गए।

इधर घटना के बाद सीएसपी संचालक अपराधियों का पीछा करते हुए महाराजगंज रेलवे स्टेशन के समीप पहुँचा सीएसपी संचालन के चिलाने की आवाज सुन आस पड़ोस के ग्रामीणों ने बाइक सवार अपराधियों को घेरने की कोशिश की जिसके बाद अपराधियों ने पैसे और हथियार का बैग फेंककर मौके से फरार हो गयें। इस सम्बंध में एसडीपीओ हरीश शर्मा ने बताया कि सीएसपी संचालक का रुपये सकुशल बरामद कर लिया गया है,फरार अपराधियों की पहचान के लिए छापेमारी की जा रहीं है।