सिवान के तरवारा में ट्रैक्टर व कार की टक्कर में पांच लोग गंभीर रूप से घायल

0

परवेज अख्तर/सिवान:- जिले के जी बी नगर तरवारा थाना क्षेत्र के कर्णपुरा गांव स्थित एसएच 73 पर शुक्रवार की देर रात्रि पटना से सीवान के तरफ जा रही कार व ट्रैक्टर में टक्कर हो गई। जिसमें कार सवार चालक समेत 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सड़क दुर्घटना की सूचना मिलते ही अवर निरीक्षक ध्रुप प्रसाद ने सभी घायलों को इलाज के लिए पुलिस जीप से सदर अस्पताल पहुंचाया जहां पर दो की स्थित गंभीर बनी हुई है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2023-10-11 at 9.50.09 PM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.50 AM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.51 AM
ahmadali

इधर पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त कार को जप्त कर लिया है. घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर के साथ फरार हो गया है। घायलों की पहचान मैरवा थाना क्षेत्र निवासी के रुप में हुयी। बतादें कि मैरवा थाना क्षेत्र के नेसार अहमद, करुण अली, आबिद हुसैन, कमला खातून व कमरुलाह नेसा कार से सवार होकर अपने घर लौट रहे थे। अभी वह जीबी नगर थाना क्षेत्र के कर्णपुरा गांव स्थित एसएच 73 पर पहुंचे ही थे कि ट्रैक्टर से कार की टक्कर हो गयी।

जिससे कार में सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सड़क दुर्घटना की खबर जैसे ही स्थानीय थाना पुलिस को मिली की आनन-फानन में थाना में पदस्थापित अवर निरीक्षक ध्रुव प्रसाद सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को इलाज के लिए पुलिस जीप से सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां पर इलाज चल रहा है।