चाड़ी बाजार में गलवान बॉर्डर पर शहीद जवानों की शहादत में नेताओं व समाजसेवियों ने निकाली कैंडल मार्च

0
चाइना मुर्दाबाद

चाइना मुर्दाबाद,चाइना होश में आओ के खूब लगे नारे

परवेज अख्तर/सिवान :- जिले के बड़हरिया प्रखंड क्षेत्र के चाड़ी बाजार में चीनी सैनिकों के साथ हुए झड़प में गलवान बॉर्डर पर शहीद भारतीय सैनिकों के शहादत को लेकर रविवार की देर शाम प्रखंड क्षेत्र के दर्जनों नेताओं व समाजसेवियों के नेतृत्व में कैंडल मार्च निकाला गया।इस मौके पर नेताओं व समाजसेवियों ने अपने चेहरे पर मास्क लगाकर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी। इस दौरान सभी नेताओं व समाजसेवियों ने चाइनीस सामानों का सार्वजनिक रूप से बहिष्कार करने का संकल्प लिया।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2023-10-11 at 9.50.09 PM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.50 AM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.51 AM
ahmadali

साथ ही युवा पीढ़ियों से आह्वान करते हुए कहा कि आधुनिक भारत को आत्मनिर्भर बनाने के लिए युवाओं को संगठित होकर आधुनिक भारत के निर्माण के लिए आगे आने की जरूरत है।शक्तिशाली राष्ट्र निर्माण के लिए चाइनीस सामानों का बहिष्कार करना होगा।साथ ही स्वदेशी निर्मित सामानों कि अधिक से अधिक खरीदारी करने के प्रति लोगों को जागरूक करने की जरूरत है।युवाओं ने केंद्र सरकार से चाइनीस सामानों की आयात पर पूरी तरह रोक लगा देने की मांग की।इसके बाद चाइनीस सामानों की कालाबाजारी कर बेचने वाले दुकानदारों पर भी प्रतिबंध लगा देने की बात कही।

इससे लोगों में स्वदेशी सामानों की खरीदारी करने के प्रति विश्वास बढ़ेगा। इस मौके पर बड़हरिया विधानसभा के भावी प्रत्याशी डॉक्टर अशरफ अली, कांग्रेस पार्टी के वरीय नेता रिजवान अहमद,राजद नेता गब्बर यादव ,राष्ट्रीय यादव सेना के जिलाध्यक्ष रामपुकार यादव व राष्ट्रीय यादव सेना के प्रखंड अध्यक्ष टुनटुन यादव,शमशेर अली ,बीरेंद्र पांडेय, अनमोल साह ,टुनटुन साह ,नाजिर हुसैन,राजू यादव ,पिंटू गिरी, समेत अन्य कई नेता व समाजसेवी प्रमुख रूप से शामिल थे।