महाराजगंज: बिट्टू हत्याकांड में चार नामजद सहित सात अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज

0
FIR

परवेज अख्तर/सिवान: शहर के स्वर्ण आभूषण कारीगर बिट्टू कुमार सोनी हत्याकांड में मृतक के जख्मी छोटे भाई यशवंत कुमार सोनी ने पटना मेडीकेयर इमरजेंसी हॉस्पिटल में पुलिस के समक्ष घटना के संबंध में अपना फर्द बयान दिया है. अपने दिए फर्द बयान में उसने चार लोगों को नामजद करते हुए सात अज्ञात लोगों पर हत्या और मारपीट के मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई है.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2023-10-11 at 9.50.09 PM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.50 AM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.51 AM
ahmadali

दिए गये बयान में यशवंत कुमार सोनी ने कहा है कि मैं और मेरे बड़े भाई बिट्टू कुमार सोनी के साथ महाराजगंज से बाहर जा रहे थे कि समय करीब 7:30 बजे के आसपास हम लोग जैसे ही संस्कृत विद्यालय रेलवे ढाला के समीप पहुंचे तो नखास चौक निवासी विनोद मियां के पुत्र साहिल खान पुरानी बाजार निवासी इस्लाम मियां के पुत्र बबलू मियां तथा अंबेडकर नगर निवासी परशुराम राम के दो पुत्र विकास राम और लल्लू राम ने जान से मारने की नियत से हम दोनों भाई पर चाकू से हमला कर दिया जिसमें मेरे बड़े भाई बिट्टू कुमार सोनी को चाकू मारकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया वहीं मेरे भाई को चाकू लगने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

और मैं बुरी तरह से जख्मी हो गया. इस मारपीट की घटना में इन चारों के अलावा 6 से 7 अज्ञात व्यक्ति भी इन लोगों का सहयोग कर रहे थे. जिनका नाम मुझे मालूम नहीं है मैं उन्हें चेहरा देखकर पहचान सकता हूं. घटना की जानकारी पर आय मेरे भाई गोलू कुमार सोनी को भी इन लोगों ने मारपीट किया और जान से मारने की नियत से चाकू मारकर जख्मी कर दिया.