रघुनाथपुर में कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट ले हैरान-परेशान होकर घर लौट रहा था युवक, तभी रास्ते में लगा दूसरा झटका

0

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के रघुनाथपुर थाना क्षेत्र में एक युवक कोरोना की आशंका पर जांच कराने सरकारी अस्‍पताल में पहुंचा। इस दौरान बदकिस्‍मती से उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। हैरान-परेशान युवक अपने घर लौट रहा था, तब तक रास्‍ते में ही उसे दूसरा बड़ा झटका लग गया। दरअसल युवक के पास 50 हजार रुपए थे, जो अपराधियों ने रास्‍ते में ही उससे छीन लिए। इसके बाद युवक की हालत और अधिक खराब हो गई। युवक पेशे से मजदूर है और उसके लिए यह रकम काफी अधिक थी।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2023-10-11 at 9.50.09 PM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.50 AM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.51 AM
ahmadali

डॉक्‍टरों ने दी है होम आइसोलेशन की सलाह

बताया जाता है कि सिसवन प्रखंड के विशुनपुरा गांव निवासी चकरी बाजार स्थित नहर की ढलाई में लेबर का काम करता था। बुधवार को बकाया रुपये लेकर रघुनाथपुर रेफरल अस्पताल पहुंचा और कोरोना की जांच कराई, जहां उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। चिकित्सकों ने उसे दवा देकर होम आइसोलेशन में रहने की सलाह दी।

मीट मंडी के पास पांच बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

घर जाने के लिए युवक जैसे ही टारी बाजार के बाईपास में पहुंचा मीट मंडी के पहले खड़े पांच बदमाशों ने उसे घेर लिया और मारपीट करते हुए उसके पास रखे 50 हजार रुपये छीन लिए और फरार हो गए। घटना के बाद पीडि़त ने मोबाइल से थाने को सूचना दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने उसकी निशानदेही पर अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी की। घटना के बाद छिनतई का शिकार युवक का रो-रोकर बुरा हाल था।