शराब कांड….CM ने कहा 16 तारीख के बाद ‘लापरवाह’ अफसरों पर एक्शन लेंगे, आखिरकार 4 जिला पार कर कैसे पहुंच रहा है शराब

0

पटना: आधे दर्जन जिलों में जहरीली शराब से पचास से अधिक लोगों की मौत के बाद सीएम नीतीश नींद से जागे हैं। उन्होंने ऐलान कर दिया है कि 16 तारीख को विस्तृत मीटिंग करेंगे। मुख्यमंत्री ने आज साफ कहा कि हमने डीजीपी को साफ कह दिया है कि शराब दो-तीन जिलों से पार कैसे कर रहा? इसका मतलब कि जांच नहीं हो रही। वैसे जिम्मेदार अफसरों पर कार्रवाई करेंगे।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2023-10-11 at 9.50.09 PM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.50 AM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.51 AM
ahmadali

जनता दरबार के बाद पत्रकारों से बातचीत में मुख्यमंत्री ने कहा कि दोनबंरी काम करने का यही नतीजा होता है। इसके पहले भी 2-4 जगहों पर इस तरह के मामले सामने आये हैं। कई जगहों पर तो रोज पकड़ाता है। लेकिन जहां पर शराब पकड़ा रहा है वह बाहर से आ रहा और चार जिलों, 2 जिलों के बाद पकड़ाता है, वहां क्यों नहीं पकड़ाता है? इसलिए हमने डीजीपी और मुख्य सचिव को साफ-साफ कह दिया है कि एक-एक चीज पर नजर रखिये। कौन नहीं कर रहा, कहां नहीं हो रहा है? अगर जिम्मेदार अफसर ससमय कार्रवाई नहीं कर रहा तो उसे भी चिन्हित करें और कार्रवाई करें।

सीएम नीतीश ने कहा कि कुछ लोग हैं जो गड़बड़ करते हैं। एक्शन और जागरूकता दोनों जरूरी है। 16 तारीख को हम बैठक करेंगे,जितना समय लगेगा बैठेंगे। फिर दोनों काम में लग जायेंगे।