प्रिंसिपल से हुआ झगड़ा तो शिक्षिका ने रिवाल्वर के साथ सिपाही पति को बुला लिया स्कूल

0

पटना में शुक्रवार को एक शिक्षिका ने स्कूल में जमकर ड्रामा किया. जानकरी के अनुसार शिक्षिका और प्रधान शिक्षक के बीच जमकर कहासुनी हुई. जिसमें प्रधान शिक्षक का कहना है कि उन्‍होंने शिक्षिका को लगातार लेट आने पर टोका था, तो दूसरी तरफ शिक्षिका का कहना है कि प्रधान शिक्षक ने उनके साथ अश्‍लील हरकत की. लेकिन मामला यहीं तक नहीं हैं. शिक्षिका के फोन करते ही बिहार पुलिस में तैनात उसका पति साथ में सर्विस रिवाल्‍वर लेकर स्‍कूल में आ पहुंचा. और प्रधान शिक्षक को रिवाल्‍वर दिखाकर धमकी देने लगा।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2023-10-11 at 9.50.09 PM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.50 AM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.51 AM
ahmadali

इसके बाद जमकर बवाल हुआ. दूसरी तरफ जब पति को पता चला की वीडियो बनाया जा रहा है तो तुरंत बात पलट दी. मामला पटना के नजदीक बिहटा प्रखंड के पहाड़पुर गांव स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय का है. उक्त स्कूल में प्रधान शिक्षक के पद पर तैनात जितेंद्र कुमार सिंह हैं. विद्यालय में प्रिया कुमारी नाम की एक शिक्षिका तैनात हैं, जिनके पति बिहार पुलिस में कार्यरत बताए जा रहे हैं।

जानकरी के अनुसार प्रिया कोरोना काल में अक्सर स्कूल में लेट आ रही थीं. इसी बात को लेकर प्रधान शिक्षक ने उनसे शिकायत की. शिकायत के बाद प्रिया कुमारी बायल करने लगी. वह अपने पति सह बिहार पुलिस में तैनात अशोक कुमार को इसकी जानकारी दी. वहीं को सिपाही पति अपनी रिवाल्‍वर के साथ स्कूल में आ धमका. स्कूल में आते ही शिक्षक के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी. रिवाल्‍वर निकाल कर कनपट्टी पर सटा दी और जान से मारने की धमकी देने लगा।