तरवारा के भरतपुरा में तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार चिमनी के मुंशी को रौंदा, मौत के बाद मचा कोहराम

0
  • मृतक जी.बी.नगर थाना क्षेत्र के बुद्धिछपरा गांव का है रहने वाला
  • भाजपा नेता धर्मेंद्र सिंह पटेल के चिमनी पर करता था मुंसी का काम

परवेज़ अख्तर/सिवान:
जिले के जी.बी.नगर थाना क्षेत्र के भरतपूरा गांव के समीप सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक की ट्रेलर की चपेट में आने से मौत हो गयी. जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद ट्रेलर चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया. घटना के बाद पुलिस ने ट्रेलर व क्षतिग्रस्त बाइक को जप्त कर लिया है. इसके बाद आक्रोशित लोगों की भीड़ सड़क पर आ गयी. आक्रोशितों ने सड़क जाम कर दिया. जिसके चलते थोड़ी देर के लिए यातायात बाधित रहा. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. इसके बाद लोगों को समझा कर आवागमन सुचारू रुप से बहाल करवाया. मृत अधेड़ की पहचान थाना क्षेत्र के बुद्धि छपरा गांव निवासी रामजीत राम के रुप में हुयी. वहीं घायल अशोक कुमार बताया जाता है. दोनों देर शाम किसी काम को लेकर तरवारा जा रहे थे. इसी दरम्यान बसंतपुर की तरफ से आ रही अनियंत्रित ट्रेलर की चपेट में आने से घटनास्थल पर ही चिमनी के मुंशी रामजीत राम की मौत हो गयी.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

ilaj

वहीं पीछे बैठे गांव निवासी अशोक कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में घायल अशोक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. मृतक रामजीत राम को 2 पुत्र 3 पुत्रियां हैं. मृतक इलामद्दीपुर में स्थित ईट भट्ठा पर मुंशी का काम कर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था. सड़क हादसे में पति के मरने की सूचना के बाद पत्नी बेसुध पड़ी है. वही दो पुत्र पिता के मौत के सदमे में डूबे हुए हैं. घटना से पुत्रियों का रो-रो कर बुरा हाल है. घटना की सूचना के बाद सहलौर पंचायत मुखिया सह पचरुखी प्रखंड के मुखिया संघ अध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने कबीर अंत्येष्टि मद से तीन हजार रुपए पीड़ित परिवार को दिया.

इधर घटना की सूचना पर भाजपा नेता सह चिमनी मालिक धमेंद्र सिंह पटेल मौके पर पहुंचे और शव को सदर अस्पताल भेजवाया. उन्होंने परिजनों को ढ़ाढ़स बंधाते हुये हर संभव मदद का आश्वासन दिया.सदर अस्पताल पहुंच पोस्टमार्टम करावाया.वही दूसरी ओर सूचना पाकर  सदर अस्पताल पहुंचे समाजसेवी श्री निवास यादव ने भी जिला प्रशासन से  परिजनों को  तत्काल मुआवजा राशि देने की मांग की। सीओ रामानंद सागर ने मुआवजा राशि के लिए आश्वासन देकर को जाम हटवाया.इस संबंध में थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि कार्रवाई करते हुए टेलर को जप्त कर लिया गया है।