दरौंदा के धनौती गांव के समीप सड़क दुर्घटना में फेरी करने वाले युवक की घटनास्थल पर हुई मौत

0

परवेज अख्तर/सिवान: छपरा सिवान मुख्य मार्ग एनएच 531 पर धनौती लाइन होटल के समीप तेज रफ्तार बोलेरो ने साइकिल सवार युवक को टक्कर घटनास्थल मार दी जिसमे युवक की घटना स्थल पर युवक मौत हो गई. इस संबंध में बताया जा रहा है कि युवक फेरी का काम करता है.जो दरौंदा में कपड़ा बेचकर सिवान अपने रूम पर जा रहा था. इसी बीच धनौती गांव के पास सिवान से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी ने युवक को रौंदते हुए ट्रक में जाकर टकरा गई. जहां पर युवक की मौत हो गई और बोलेरो भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. युवक की पहचान उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के जंगराबाद थाना क्षेत्र के तिलौतपुर गांव निवासी अफसर अली के पुत्र अलीम आरिफ (25) के रूप में हुई है. युवक रोजी रोटी के लिए अपने दोस्तों के साथ बिहार आकर कपड़ा का फेरी का काम करता था.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

accident 2

युवक सीवान जिले के खुरर्माबाद में किराए के मकान में रह कर फेरी का काम कर के अपना एवं अपने परिवार का गुजर बसर करता था.इसके साथ एक इसका छोटा भाई भी सीवान में रहता था. जिस बोलेरो गाड़ी से टक्कर हुई है उसका रजिस्ट्रेशन नंबर बीआर 31 पी 5429 है.गाड़ी में देशी शराब की 20 से अधिक दो सौ ग्राम की पॉलिथीन रखी है.चालक शराब के नशे में गाड़ी चला रहा था. घटना के बाद चालक घटनास्थल से भागने में सफल रहा. घटना की खबर मिलते ही दरौंदा थाने के पुअनि अमित कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा कर के पोस्टमार्टम के लिए सिवान सदर अस्पताल भेज दिया.

क्या कहते है ग्रामीण: स्थानीय ग्रामीणों एवं राहगीरों का कहना है कि लीला साह के पोखरा से लेकर मछौता गांव के बीच जो सड़क दुर्घटना हो रही है उसका सबसे बड़ा जिम्मेदार प्रशासन है क्योंकि सड़क के दोनों तरफ ट्रक लगाकर चालक चले जा रहे हैं जिससे छोटे वाहन एवं साइकिल चालकों को आने जाने में जगह नहीं मिल पा रहा है और साथ ही सड़क पर चढ़ते दिखाई नही दे रहा है.जिससे तेज रफ्तार गाड़ी टक्कर मार के भाग जा रही है अगर प्रशासन गांव से एनएच को जोड़ने वाली सड़क के दोनों तरफ ट्रक नहीं लगने देगी तो दुर्घटना भी नहीं होगा. 1 सप्ताह के अंदर अभी तक आधा दर्जन से अधिक दुर्घटनाएं हो चुकी है जिसमें 3 से अधिक लोगों की मृत्यु हो चुकी है।