राष्ट्रीय जन पार्टी के प्रधान महासचिव बने अभिषेक सिंह

0

परवेज अख्तर/सिवान :- राष्ट्रीय जन जन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आशुतोष कुमार ने बिहार में पार्टी के प्रधान महासचिव के महत्त्वपूर्ण सांगठनिक पद पर महाराजगंज के पूर्व सांसद रामदेव सिंह के पौत्र समाजसेवी अभिषेक कुमार सिंह को नियुक्त किया है. राज्य में संगठन के विस्तार एवं संगठन की मजबूती के लिए अभिषेक कुमार सिंह की नियुक्ति की गई है. पत्र में राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा है कि अभिषेक कुमार सिंह पहले दस वर्षों तक रामविलास पासवान के साथ मिलकर सारण में लोजपा को मजबूत करने का काम किया था. बाद में लोजपा से अलग होकर रामदेव विचार मंच की स्थापना कर समाज सेवा में लगे हुए थे.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

इधर उनकी नियुक्ति की खबर मिलते ही समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई. वहीं सीवान के ही डॉ अनुपम आदित्य को राजजपा के राज्य उपाध्यक्ष के पद पर नियुक्त किया गया है. प्रधान महासचिव अभिषेक कुमार सिंह ने उनको बधाई देते हुए पार्टी के लक्ष्य को हासिल करने के लिए संकल्पित होने के लिए आह्वान किया. प्रधान महासचिव अभिषेक कुमार सिंह ने राष्ट्रीय अध्यक्ष को धन्यवाद देते हुए कहा कि हर हाल में संगठन के विस्तार के लिए संकल्पित होकर काम करूंगा.

इनकी नियुक्ति पर सीवान बार कौंसिल के सचिव प्रेम कुमार सिंह, वरिष्ठ अधिवक्ता मनोज कुमार अनूप, वरिष्ठ नागरिक केदारनाथ प्रसाद, अधिवक्ता तारकेश्वर सिंह, गोल्डन शाही, मुखिया उमेश शाही, जितेंद्र पांडे, सुनील सिंह, डॉ मंकेश्वर नाथ, राकेश चौबे, शैलेंद्र चौबे, प्रेम नाथ शर्मा, आफताब आलम, बालेश्वर यादव, राजेश कुमार आदि शामिल है.