गाना सुनते ही बेकाबू हुए जिला परिषद उम्मीदवार, बार बालाओं के साथ स्टेज पर लगाए ठुमके, वीडियो VIRAL

0

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर जिले में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के पांचवें चरण के बाबत दो प्रखंड रोसरा और हसनपुर में शनिवार को मतदान होना है. इसको लेकर मुखिया, पंचायत समिति सदस्य, वार्ड सदस्य, पंच, सरपंच सहित जिला परिषद के प्रत्याशी नामांकन के बाद अपने चुनाव चिन्ह के साथ क्षेत्र में घूमते हुए मतदाताओं घर-घर दस्तक देते हुए वोट मांग रहे हैं. वहीं, इन सबके बीच जिला के हसनपुर प्रखंड के एक प्रत्याशी का बार बालाओं के साथ डांस करने का वीडियो वायरल हो रहा है.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

बंद कमरे में लगाए ठुमके

बता दें कि प्रखंड के क्षेत्र संख्या-49 से जिला परिषद पद के प्रत्याशी रनवीर राय का बार-बालाओं के साथ ठुमका लगाते एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें वह एक नहीं दो-दो बार बालाओं के साथ ठुमका लगाते दिख रहे हैं. इस वीडियो की क्षेत्र में भी खूब चर्चा हो रही है. हालांकि, सिवान ऑनलाइन न्यूज वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

सवाल पूछने पर दिया अटपटा जवाब

हालांकि, इस संबंध में जब रणवीर राय से फोन पर सवाल किया गया तो उनका जबाव भी निराला था. उन्होंने कहा कि डांस अकेले नहीं तो क्या जनता के साथ मिलकर किया जाता है. अब सवाल उठता है कि बाढ़ प्रभावित इस इलाके के लोग जहां साल के तीन महीने पानी में डूबे रहते हैं, उस इलाके के भावी जनप्रतिनिधि जब ऐसी हरकत कर रहे तो, वो जीतने के बाद जनता की सेवा कैसे करेंगे?