दरौंदा में हत्या के बाद युवक के शव को पेड़ से लटकाया, सनसनी

0
  • घटना दरौंदा थाना के धनौती स्थित हनुमान मंदिर के समीप की
  • मृतक एमएच नगर थाना के अरंडा का राजा कुमार गुप्ता

परवेज अख्तर/सिवान: छपरा सीवान मुख्य मार्ग एनएच 531 पर व दरौंदा थाने के धनौती हनुमान मंदिर के समीप बुधवार की अहले सुबह आम के पेड़ से झूलते हुए शव मिला. शव को मिलते ही पूरे प्रखंड क्षेत्र में सनसनी फैल गई. शौच करने के लिए सुबह गये ग्रामीणों ने देखा कि शव पेड़ से लटका हुआ है. शव को देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठी हो गई. ग्रामीणों ने इसकी सूचना दरौंदा थाना को दी. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष कैप्टन शाहनवाज व एसआई अमित कुमार सिंह दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच पेड़ से शव को नीचे उतारा. प्रथम दृष्टया शव को देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा था कि युवक की पहले कही हत्या की गई है. उसके बाद शव को पेड़ से लटकाया गया है. शव को नीचे उतार कर छानबीन की गई तो युवक के पैकेट से एक पर्स मिला. जिसमें एक वोटर आईडी कार्ड, एक आधार कार्ड एवं एक अहमदाबाद से आने का टिकट मिला. दूसरे पैकेट में एक एंड्रायड मोबाइल मिला. पुलिस जब तक युवाक की पहचान करती, तब तक मृतक के भाई का फोन आ गया. जिसके बाद मृतक के बारे में जानकारी हुई. मृतक की पहचान हसनपुरा एमएच नगर थाना के अरंडा गांव निवासी रामअशीष साह का 25 वर्षीय पुत्र राजा कुमार गुप्ता के रुप में की गयी. इधर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा तैयार करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

युवक की हत्या के बाद अरंडा गांव में शोक

हसनपुरा. एमएच नगर थाना क्षेत्र का अरंडा निवासी रामअशीष साह का 25 वर्षीय पुत्र राजा कुमार को दारौंदा में हत्या कर पेड़ से लटकाने की सूचना जैसे ही परिजनों को मिली, कोहराम मच गया. सभी रोने बिलखने लगे. परिजन समेत स्थानीय ग्रामीण दरौंदा घटना स्थल के लिए रवाना हो गये. इधर इस घटना को ले पूरे गांव में शोक की लहर है. मृतक चार भाइयों व दो बहनों में तीसरे नंबर पर था. एक छोटा भाई अविवाहित है. बाकी सभी की शादी हो चुकी है.

मृतक ने जान के खतरा की अशंका पर फेसबुक लाईव पर दी सूचना

पत्नी की हत्या मामले में फरार अभियुक्त राजा कुमार ने अपनी जान के खतरा की अशंका जाहिर होने पर बीते मंगलवार की शाम तकरीबन आठ बजे फेसबुक लाईव आकर आपबीती बतायी थी. जिसका ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है. राजा कुमार बोल रहा है कि मेरा अपहरण हो गया है. कभी भी मेरी हत्या हो सकती है. पांच से सात लोग है. जिसमें दो लोग को पहचान रहे हैं, अन्य अज्ञात लोग है.

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here