मैरवा में अमित शाह का जनसंवाद ऐतिहासिक होगा :दीपेश

0
amit shah

परवेज अख्तर/सिवान :- डिजिटल माध्यमों के जरिए आयोजित की जाने वाली बिहार जन-संवाद कार्यक्रम मैरवा में ऐतिहासिक होगा। इस कार्यक्रम के बारे में बताते हुए भाजपा ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य दीपेश कुमार ने कहा कि आगामी 7 जून को शाम चार बजे का यह जन-संवाद कार्यक्रम होगा ।इस कार्यक्रम के तहत केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का बिहार के लोगों के साथ जन-संवाद कार्यक्रम करने का है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

इसके लिए मझौली चौक पर टेलीविजन पर इस रैली को सैकड़ों की संख्या में लोग इकट्ठा होकर देखेंगे।जिसके लिए व्यवस्था होने वाली है । श्री कुमार ने कहा कि कम समय में होने के बावजूद हर बूथ और हर शक्ति केंद्र पर हमारे पदाधिकारी इस आयोजन के लिए तैनात हो चुके हैं । इसके अलावा मंडल स्तर पर भी इस आयोजन का विशेष व्यवस्था हो चुका है। हमारी आईटी टीम भी लगातार इस काम में जुटी हुई है ।

कार्यकर्ताओं से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए श्री कुमार ने अपील किया है कि माननीय अमित शाह जी के बिहार जनसंवाद का प्रसारण पार्टी के सोशल मीडिया चैनलों के साथ-साथ विभिन्न स्थानों पर टीवी स्क्रीन लगाकर भी देखने का प्रबंध किया जा रहा है ।गोपाल जी बर्नवाल मनोज जायसवाल बबलू जायसवाल धर्मेंद्र मिश्रा आदि तैयारी कार्यकर्ता अपना योगदान कर रहे है।