कोर्ट में दिखा अनंत सिंह और रीतलाल यादव का प्रेम, रीतलाल ने मांग ली सोने की चेन, कहा- MLC चुनाव जीत रहे भैया उपहार दीजिए

0

पटना: आज राजद के बाहुबली विधायक अनंत सिंह पेशी के दौरान पटना के सिविल कोर्ट पहुँचे। इस दौरान राजद के विधायक रीतलाल यादव ने उनसे मुलाक़ात की और कहा कि दादा हमलोग पटना एमएलसी चुनाव जीत रहे हैं। जिस पर अनंत सिंह ने खुशी जताई और रीतलाल को अपना सोने का चेन खोलकर दिया। इस पर रीतलाल बोले कि भैया हमको बड़का काहे छोटका चेन ही दे दीजिए न।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

सिविल कोर्ट में मिलन के दौरान दोनों के बीच का प्रेम देखने को मिला। रीतलाल यादव ने अनंत सिंह से सोने की चेन की मांग कर दी। जिसके बाद अनंत सिंह गले से चेन निकालकर देने लगे तब रीतलाल कहने लगे कि बड़का काहे दे रहे हैं छोटका ही दे दीजिए। दोनों के बीच हुई यह बातचीत सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही। बता दें कि पटना सिविल कोर्ट की है जहां मोकामा विधायक अनंत सिंह पेशी के लिए पहुंचे थे तभी उनसे मिलने राजद विधायक रीतलाल यादव भी पहुंच गये।

वहीं मिलन पर कोर्ट में पेशी के दौरान अनंत सिंह से मिलने के बाद रीतलाल यादव ने कहा कि दादा कुछ उपहार दीजिए…एमएलसी चुनाव पटना से जीत रहे हैं, इतना सुनते ही अनंत सिंह खुश हो गये और अपने गले से चेन उतारकर रीतलाल को देने लगे। अनंत सिंह के व्हील चेयर को पकड़कर रीतलाल आगे बढ़ते दिखे। इस दौरान दोनों के बीच का प्रेम देखने को मिला। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा।