पुलिस से पानी के जार का 40 रुपया मांगा, साहेब को गुस्सा आ गया, बस क्या था काट दिया 2500 का चालान

0
police

पटना में ट्रैफिक पुलिस से बड़ा कोई दबंग नहीं है। ताजा मामला करगिल चौक है। यहां ट्रैपिक चेक पोस्ट पर तैनात पुलिसकर्मियों की दबंगई सामने आई है। दरअसल यहां पानी बेचने वाला युवक मुफ्त में पानी पहुंचाता है। वो खुद जार का पानी खरीदता है, पर यहां पुलिस की दबंगई का आलम ये है कि युवक से वे लोग मुफ्त में पानी लेते हैं। पुलिसकर्मियों को मोटी तनख्वाह मिलती है, बावजूद इसके ये पुलिसकर्मी युवक को पानी तक के पैसे नहीं देते हैं।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
metra hospital

यही नहीं पानी ले जा रहे ड्राइवर के पुलिसकर्मी दबंगई भी करते हैं। पानी ले जा रहे युवक ने जब पानी के पैसे की मांग की तो ड्यूटी पर तैनात ASI ने ड्राइवर के साथ गाली गलौज किया। इस दौरान खबर कर रहे पत्रकार से भी उलझ गये। ट्रैफिक SP ने पीड़ित से लिखित शिकायत की मांग की है। इन दिनों पटना में सड़क पर खुलेआम यातायात के उल्लंघन के नाम पर वसूली जा रही है। कोतवाली T, तारामंडल मोड़, समेत अन्य कई चेक पोस्ट पर जबरन वसूली की जाती है।

लोगों को परेशान किया जाता है। आम जनता अब वैसे रास्तों से चलना पसंद करते हैं जहां ट्रैफिक पुलिस की तैनाती न हो। कागजात होने के बावजूद भी घंटों रोककर उन्हें मानसिक व आर्थिक प्रताड़ना दी जाती है।