हरी झंडी दिखाकर चलंत एटीएम वाहन को किया गया रवाना

0

परवेज अख्तर/सिवान: सेंट्रल को-आपरेटिव बैंक ने जिले के सुदूर ग्रामीण इलाके के ग्राहकों को उनके द्वार पर करेंसी ट्रांजेक्शन सुविधा देने के लिए को मोबाइल एटीएम सुविधा शुरू की है वित्तीय समावेशन योजना के अंतर्गत नाबार्ड के सहयोग से सिवान सेंट्रल को-ऑपरेटिव बैंक को प्राप्त मोबाइल एटीएम वैन का उद्घाटन गुरुवार को नाबार्ड के उप महाप्रबंधक सत्यजीत भटाचार्य, को-आपरेटिव बैंक अध्यक्ष रामायण चौधरी, प्रबंधक निर्देशक संतोष कुमार झा एवं जिला विकास प्रबंधक अफताबउद्दीन द्वारा संयुक्त रुप से फिता काटकर शुभारंभ किया और मोबाइल एटीएम वैन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

जिले में शहरवासियों को स्थायी एटीएम की सुविधा तो उपलब्ध है, लेकिन जिले के ग्रामीण इलाकोंं के लिए चल रही एटीएम की सुविधा के लिए मोबाइल वैन शुरू की गई है.यह वैन जिले के ग्रामीण इलाको में जाकर अलग-अलग स्थानों पर खड़ी रहेगी. जिससे अन्य बैंकों के ग्राहक भी इसका लाभ ले सके. एटीएम के साथ-साथ यह वैन को-आपरेटिव बैंक की योजनाओं का भी प्रसार प्रचार करेगी.को-आपरेटिव बैंक के अध्यक्ष ने कहा कि नाबार्ड के सहयोग से वातानुकूलित मोबाइल एटीएम वैन आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित है.

चलंत एटीएम वैन से ग्रामीण रुपये अपने कार्ड से निकाल सकते हैं.वही प्रबंधक ने कहा कि अध्यक्ष के प्रयास पर जिले को दुसरा मोबाइल एटीएम वैन प्राप्त हुआ है जो एक सराहनीय कदम है. मौके पर राजकुमार ठाकुर, आलोक कुमार वर्मा, रणजीत कुमार सिंह, दुर्गा प्रसाद वर्मा,नीरज कुमार,कृष्णा कुमार,रंजेश प्रसाद आदि कर्मचारी उपस्थित रहे.