दिनदहाड़े बच्‍चे के अपहरण का प्रयास, स्‍कूल बस रुकवा छात्र को उतार रहे थे बदमाश…पकड़े गए….

0

पटना: कैमूर के चैनपुर थाना क्षेत्र में स्‍कूल बस को जबरन रुकवाकर अपहरण छात्र को अगवा करने का प्रयास किया। लेकिन, स्‍थानीय लोगों की सतर्कता से बड़ी वारदात न सिर्फ टल गई, बल्कि दो अपराधी भी पकड़े गए। लोगों ने उन अपहरणकर्ताओं को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं, अपहरणकर्ताओं के साथी जाइलो कार से फरार होने में कामयाब रहे।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM
WhatsApp Image 2022-09-27 at 9.29.39 PM

करजी बाजार में एक निजी विद्यालय के बच्चों से भरी बस को जाइलो सवार कुछ लोगों के द्वारा जबरन रुकवा कर उसमें से एक बच्चे को उतारने का प्रयास किया। स्थानीय ग्रामीणों ने जाइलो सवारों अपराधियों को पकड़ने के लिए खदेड़ा तो वे भागने लगे। हालांकि, दो को ग्रामीणों ने पकड़ लिया है, जिन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया है। स्थानीय ग्रामीणों से मिली जानकारी के मुताबिक निजी विद्यालय के बच्चों को छोड़ने के लिए विद्यालय की बस करजी पहुंची। जहां बस को रोककर बच्चों को उतारा जा रहा था। तभी बस के पीछे दो बाइक पर सवार एवं एक जायलो पर सवार कुछ लोग कार से उतर कर अचानक बस को घेर लिए और उसमें से किसी बच्चे को जबरन उतारने लगे। बच्चे के द्वारा जब शोर मचाया जाने लगा तो स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ जुटने लगी। जिसे देख जायलो सवार लोग मौके पर से भागने लगे।

जिनमें से दो लोगों को स्थानीय लोगों के द्वारा पकड़ लिया गया। पूछताछ के दौरान दोनों युवकों ने खुद को चांद थाना क्षेत्र का निवासी बताया। वहीं विद्यालय के संचालक ने बताया कि आपसी रंजिश को लेकर कुछ लोगों के द्वारा बस को रुकवाकर मारपीट के उद्देश्य से बच्चों को उतारा जा रहा था। तब तक ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों की भीड़ जुटते देख कुछ लोग मौके पर से भाग निकले।