Categories: पटना

ट्रेन में महिला सिपाही से राइफल छीनने का प्रयास, शराब के नशे में बदसलूकी

पटना: मुजफ्फरपुर जंक्शन से गुरुवार शाम अवध असम एक्सप्रेस खुलने के बाद एसी बोगी में एस्कॉर्ट कर रही महिला सिपाही से रायफल छीनने का प्रयास किया गया। सफल नहीं होने पर मैगजीन निकालकर आरोपित युवक ने पॉकेट में डाल लिया। इसके बाद महिला सिपाही आरोपित से भिड़ गई। घटना मुजफ्फरपुर-हाजीपुर रेलखंड के तुर्की स्टेशन के समीप की है, जहां ट्रेन अपनी पूरी रफ्तार में थी। इसी दौरान ट्रेन की एसी बोगी में यात्री ने घटना को अंजाम दिया।

बताया गया कि आरोपित युवक शराब के नशे में धुत था। उसने महिला एस्कॉर्ट पुलिसकर्मी के साथ बदसलूकी की। जब महिला पुलिसकर्मी ने विरोध किया तो उसका हथियार छीनने का प्रयास किया। मैगजीन भी ले लिया। यह देख महिला पुलिसकर्मी उससे भिड़ गई। इससे वहां अफरातफरी मच गई। वहीं, एस्कॉर्ट का नेतृत्व कर रहे एएसआई जितेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे। इसके बाद आरोपित को किसी तरह काबू में कर गिरफ्तार कर लिया। युवक सेना का जवान बताया जा रहा है। गिरफ्तार युवक को हाजीपुर जीआरपी के हवाले किया गया है।

बी वन बोगी के 35 नंबर सीट पर युवक यात्रा कर रहा था। वह सीट पर बैठ कर शराब का सेवन कर रहा था। महिला पुलिसकर्मी ड‍्यूटी के दौरान बोगी में गश्ती कर रही थी। इसी बीच वह पुलिसकर्मी को देख पीछे पीछे जाने लगा। पुलिसकर्मी को शक हुआ कि शराब की बदबू आ रही तो उसने पूछताछ की। इसमें वह बक झक करने लगा। विरोध करने पर उसने हथियार छीनने का प्रयास किया। मौके पर पहुंचे एसएसआई जितेंद्र कुमार समेत अन्य पुलिसकर्मियों की मदद से उसकी गिरफ्तारी की गयी।

जीआरपी थानेदार दिनेश कुमार साहू ने कहा कि घटना की जानकारी मिली है। युवक को गिरफ्तार किया गया है। वह शराब के नशे में था। इधर, एस्कॉर्ट टीम ने आरोपित की सीट से एक ट्रॉली बैग व एक बैग बरामद किया है। एक शराब की खाली बोतल व एक आधी भरी बोतल भी बरामद की। ट्रेन में सफर कर रहे यात्रियों ने बताया कि आरोपित अपने बर्थ पर बैठकर शराब का सेवन कर रहा था। शराब पीने के बाद वह बाथरूम की ओर गया था। इसके बाद वह महिला पुलिसकर्मी से झगड़ा कर बदसलूकी करने लगा।

Siwan News

Recent Posts

दारौंदा: 12 लीटर शराब के साथ दो गिरफ्तार

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के दारौंदा थाना की टीम ने रविवार की शाम दो गांवों में…

May 6, 2024

हसनपुरा : भूमि विवाद को ले हुई मारपीट में 19 आरोपित

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के एमएच नगर थाना क्षेत्र के डीबी गांव में भूमि विवाद को…

May 6, 2024

बड़हरिया: मतदाता वालंटियर्स को दिया गया प्रशिक्षण

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के बड़हरिया प्रखंड कार्यालय सभागार में सोमवार को लोकसभा चुनाव को ले…

May 6, 2024

भगवानपुर हाट: 70 लीटर कच्चा स्प्रिट के साथ एक गिरफ्तार

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के भगवानपुर हाट थाना की टीम ने बिलासपुर बाजार में छापेमारी कर…

May 6, 2024

लकड़ी नबीगंज: प्रधानाध्यापकों के साथ बीडीओ ने बैठक

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के लकड़ी नबीगंज प्रखंड मुख्यालय स्थित बीआरसी भवन परिसर में सोमवार को…

May 6, 2024

सिसवन: हिना शहाब ने जनसंपर्क कर मतदाताओं से मांगा जीत का आशीर्वाद

✍️परवेज अख्तर/सिवान: सिवान लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी हिनाशहाब ने सोमवार को सिसवन प्रखंड के…

May 6, 2024