बड़हरिया :- बेटे अली इमाम हत्या मामले में पिता अनवार आलम ने दर्ज कराई प्राथमिकी, पुलिस अनुसंधान तेज

0

परवेज़ अख्तर/सिवान:
जिले मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बलेथा पूरब पट्टी के युवक अली इमाम उर्फ गब्बर की हत्या के मामले में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरु कर दिया है. मृतक के पिता अनवार आलम के आवेदन पर बड़हरिया थाना संख्या-348/20 के तहत पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है. मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बलेथा पूरब पट्टी के अनवार आलम ने अपने आवेदन में अपने ही गांव के शिवबालक राम के पुत्र अभय राम सहित अन्य अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. विदित हो कि मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बलेथा पूरब पट्टी के अनवार आलम के पुत्र अली इमाम उर्फ गब्बर शनिवार की शाम को साढ़े सात बजे जब अपने घर से निकलकर रहा था तो वह अपनी पल्सर बाइक पर अभय राम को बिठा लिया था. हालांकि गब्बर के साथ जब मारपीट हो रही थी तो घटनास्थल से पैदल दौड़कर अपने गांव पहुंच गया था व गब्बर के परिजनों को घटना की सूचना दी थी.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

इतना ही नहीं, वह मृतक के परिजनों के साथ रातभर व शव मिलने के बाद भी गब्बर के परिजनों के साथ था. विदित हो कि सीवान मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बलेथा पूरब पट्टी के अनवार आलम के पुत्र अली इमाम उर्फ गब्बर को अज्ञात लोगों ने फोन करके बड़हरिया थाना क्षेत्र के लौवान शिव मंदिर के समीप एकांत जगह में बुलाया. अज्ञात लोगों ने गब्बर से मारपीट की व फिर हथियारों से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया.पुलिस ने रविवार की सुबह गब्बर का शव बड़हरिया थाना क्षेय के पिपराहीं व पड़रौना चंवर में ईंट भट्टे के पास से बरामद किया. साथ ही, उसकी पल्सर बाइक भी वहीं पायी गयी थी.इस संबंध में ग्रामीणों का कहना था कि हत्या कहीं की गयी है व लाश को ठिकाने लगाने के लिए पड़रौना व पिपराहीं चंवर का चुनाव किया गया. विदित हो कि रविवार को ही पुलिस ने अभय राम को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया था.पुलिस को पुलिस को गिरफ्तार कर लिया.

जिसे जेल भेजने की तैयारी की जा रही है. एसआइ राजेश कुमार ने बताया कि हत्या में शामिल अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. वहीं थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि गब्बर मियां की हत्या में जो भी अपराधी शामिल होगा, उसे हरहाल में गिरफ्तार किया जायेगा. उन्होंने बताया कि गब्बर हत्याकांड के हत्यारों व हत्या का उद्भेदन के लिए एसपी अभिनव कुमार द्वारा एसआइटी टीम का गठन किया गया है.एसआइटी टीम में बड़हरिया सहित अन्य थानों की पुलिस पदाधिकारी शामिल हैं.थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि बहुत जल्द पुलिस गब्बर हत्याकांड का उद्भेदन व हत्यारों की गिरफ्तारी कर लेगी.इधर, पोस्टमार्टम के बाद सोमवार को गब्बर का शव बलेथा गांव के कब्रिस्तान में सुपुर्द ए खाक किया गया।