तरवारा बाजार में फरमाइशी गीत नहीं बजाने पर बराती व सराती संग मारपीट, प्राथमिकी दर्ज करने को ले थाने को दिया आवेदन

0

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के जी.बी. नगर थाना क्षेत्र के तरवारा बाजार के बड़हरिया रोड में सोमवार की रात्रि बरात में आर्केस्ट्रा संचालन के दौरान शरारती तत्वों ने बराती और सराती के साथ मारपीट करते हुए जनरेटर की लाइट काट कर वाहन व कुर्सी को क्षतिग्रस्त कर दिया। विरोध करने पर तीन बरातियों को मारपीट कर घायल भी कर दिया। घटना के बाद जनवासे में कुछ देर के लिए भगदड़ की स्थिति उत्पन्न हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से स्थिति को नियंत्रित किया।बतादें की एमएच नगर थाना क्षेत्र के हसनपुरा गांव निवासी विकास सोनी की बरात तरवारा बाजार स्थित राजन कुमार सोनी के यहां आई थी। इसमें आर्केस्ट्रा का संचालन जनवासे में हो रहा था तभी गांव के शरारती तत्व वहां पहुंच गए और आर्केस्ट्रा की नर्तकियों के साथ स्टेज पर चढ़ कर अश्लील हरकत करने लगे।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

जब बराती और सराती के लोगों ने इसका विरोध किया तो जनरेटर को बंद करते हुए मारपीट करते हुए छपरा के जलालपुर गांव के पवन साह और सोनू गुप्ता व हसनपुरा के आदित्य कुमार को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। वही बरात में लगे कुर्सी, लाइट व आधा दर्जन वाहन को तोड़ फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिए। जिससे रात में ही अफरा तफरी मच गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थित को नियंत्रित करते हुए सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया जहां सभी का इलाज चल रहा है।

वहीं इस घटना को लेकर तरवारा गांव निवासी राजन कुमार ने स्थानीय थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाते हुए कई नामजद व समेत 25 अज्ञात लोगों को नामजद करते हुए मारपीट और तोड़ फोड़ करने का आरोप लगाया है। इस संदर्भ में जी.बी. नगर थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर श्री प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि बरात में हुई मारपीट को लेकर आवेदन मिली है प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है।प्रथम दृष्टया आर्केस्ट्रा में नर्तकियों के साथ स्टेज पर चढ़ कर डांस करने और गीत बजाने को लेकर मारपीट हुई है।इसमें कुर्सी को तोड़ते हुए कुछ वाहन को क्षतिग्रस्त किया गया है।