बसंतपुर: सड़क दुर्घटना में सीवान मंडल कारा के क्लर्क जुबेर खान घायल, पीएमसीएच रेफर

गया से सीवान लौटने के दौरान पेड़ से टकराई कार

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के बसंतपुर थाना क्षेत्र के स्टेट हाईवे-73 लहेजी स्कूल के समीप सड़क दुर्घटना में मंडल कारा सीवान के क्लर्क गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल की पहचान गया निवासी जुबेर खान के रूप में की गई. घटना के संबंध में घायल जुबेर खान ने बताया कि मैं अवकाश पर अपने घर गया गया हुआ था और अवकाश समाप्त होने के बाद आज यानी रविवार की दोपहर अपने घर गया से सीवान के लिए लौट रहा था.अभी मैं बसंतपुर के स्थित स्टेट हाईवे-73 के लहेजी स्कूल के समीप ही पहुंचा था.तब तक मुझे नींद आ गई और मेरी कार एक पेड़ से टकरा गई. जिसमें मैं गंभीर रूप से घायल हो गया. उन्होंने बताया कि घटना के दौरान मुझे रास्ते में तीन चार बार नींद आई और मैं रास्ते में ही अपनी कार सड़क किनारे खड़ा कर सोया हुआ था.

जिसके बाद मेरी नींद खुली और मैं अपने वाहन से पुनः सीवान के लिए चल दिया. जिसके बाद स्टेट हाईवे-73 पर फिर मेरी आंखें झपकने लगी और कर तेज रफ्तार में होने के कारण अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. जिसमें मैं गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में मुझे बसंतपुर रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने स्थिति गंभीर देखते हुए सीवान सदर अस्पताल रेफर कर दिया. सदर अस्पताल में चिकित्सकों द्वारा दोनों पैर और दाहिना हाथ गंभीर होने के कारण प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया.

इधर सूचना पर पहुंचे मंडल कारा के कर्मचारियों ने इसकी सूचना अपने वरीय अधिकारी को दी और अधिकारी सदर अस्पताल में पहुंच मामले की जानकारी लेने में जुट गये.मंडल कारा कर्मचारियों की माने तो बड़ा बाबू जुबेर खान बीते 4 वर्षों से मंडल कारा सीवान में पदस्थापित हैं और वह कुछ दिन पहले अपने गांव किसी काम के लिए गए थे. जहां लौटने के दौरान उनकी सड़क दुर्घटना हो गई. इधर घटना की सूचना के बाद बसंतपुर थानाध्यक्ष मुकेश कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच करते हुए क्षतिग्रस्त वाहन को थाना भेजवा दिया.

Siwan News

Recent Posts

दारौंदा: 12 लीटर शराब के साथ दो गिरफ्तार

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के दारौंदा थाना की टीम ने रविवार की शाम दो गांवों में…

May 6, 2024

हसनपुरा : भूमि विवाद को ले हुई मारपीट में 19 आरोपित

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के एमएच नगर थाना क्षेत्र के डीबी गांव में भूमि विवाद को…

May 6, 2024

बड़हरिया: मतदाता वालंटियर्स को दिया गया प्रशिक्षण

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के बड़हरिया प्रखंड कार्यालय सभागार में सोमवार को लोकसभा चुनाव को ले…

May 6, 2024

भगवानपुर हाट: 70 लीटर कच्चा स्प्रिट के साथ एक गिरफ्तार

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के भगवानपुर हाट थाना की टीम ने बिलासपुर बाजार में छापेमारी कर…

May 6, 2024

लकड़ी नबीगंज: प्रधानाध्यापकों के साथ बीडीओ ने बैठक

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के लकड़ी नबीगंज प्रखंड मुख्यालय स्थित बीआरसी भवन परिसर में सोमवार को…

May 6, 2024

सिसवन: हिना शहाब ने जनसंपर्क कर मतदाताओं से मांगा जीत का आशीर्वाद

✍️परवेज अख्तर/सिवान: सिवान लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी हिनाशहाब ने सोमवार को सिसवन प्रखंड के…

May 6, 2024