बसंतपुर: होटल संचालक की हत्या मामले में पांच नामजद, पुलिस ने चार आरोपी को किया गिरफ्तार

0
  • घटना में इस्तेमाल की गई एक बाइक भी हुई बरामद
  • गिरफ्तार किए गए चार आरोपी को भेजा गया जेल

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के बसंतपुर थाना क्षेत्र के जानकीनगर बाजार में शुक्रवार की रात होटल संचालक व गोपालगंज जिले के कुचायकोट थानाक्षेत्र के मठिया हाता गांव के बुनी भगत के पुत्र बंका भगत की गोली मारकर हत्या करने मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. मृतक के भतीजा धर्मनाथ प्रसाद के बयान पर दर्ज कांड संख्या 357/21 में कहा गया है की बसंतपुर थानाक्षेत्र के जानकीनगर बाजार मे होटल चलाने वाले अपने चाचा से मिलने गया. शुक्रवार की रात नौ बजे मैं अपने चाचा बंका भगत व कुचायकोट थानाक्षेत्र के करवईनी गाजी के नितेश कुमार के साथ काउंटर पर बैठा था. तभी काले रंग के ग्लैमर बाइक बीआर-29 एक्यू 6913 से दो व्यक्ति खाना का आर्डर देने आए. आर्डर किये हुए खाना को लेने रात के दस बजे दो बाइक पर सवार होकर पांच व्यक्ति आये.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM
WhatsApp Image 2022-09-27 at 9.29.39 PM

खाना देने के बाद मेरे चाचा ने पैसे की मांग की. तब उसमे से एक ने गाली-गलौज करते हुए कहा की दो माह से रंगदारी का पैसा भी नही भेजवाया व खाना का पैसा भी मांग रहा है, इसे गोली मार दो. गोली मारने की बात कहते ही उनमें से एक व्यक्ति ने मेरे चाचा बंका भगत के सीने में गोली मार दी व सभी फरार हो गए. चाचा को छटपटाता देख मैं व नितेश उनके पास गए. तब चाचा ने बताया की खाना का आर्डर देने जानकीनगर के उमेश साह का पुत्र अभिषेक कुमार व सुरेंद्र राय का पुत्र चंदन कुमार आये थे व खाना लेने अभिषेक व चंदन के साथ जानकीनगर के ही सत्यनारायण ठाकुर का पुत्र नीतीश कुमार, विश्वनाथ राय का पुत्र गुड्डू कुमार, ओमप्रकाश साह का पुत्र अरविंद साह आये थे.

गुड्डू कुमार ने गोली मारने की बात कही तो नीतीश कुमार ने गोली मार दी. जानकारी देने के बाद चाचा ने दम तोड़ दिया. थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया की हत्याकांड के नामजद चार अभियुक्त अभिषेक कुमार, चंदन कुमार, अरविंद कुमार व नीतीश कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है व चारों अपराधियों को रविवार को पुलिस अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है. साथ ही घटना में अपराधियों द्वारा इस्तेमाल की गई एक ग्लैमर बाइक को भी बरामद कर लिया गया है. वहीं गोली मारने की बात कहने वाले आरोपी गुड्डू कुमार की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.