बसंतपुर: अज्ञात कार की टक्कर से घायल हुए साइकिल सवार की इलाज के दौरान हुई मौत

परवेज अख्तर (संवाददाता), सिवान: मलमालिया-महम्मदपुर एनएच 331 पर मंगलवार को सूर्यपुरा एपीएचसी के समीप तेज रफ्तार की अज्ञात कार की जोरदार टक्कर से गंभीर रूप से घायल हुए साइकिल सवार की मौत इलाज के दौरान गुरुवार की सुबह सिवान के एक निजी अस्पताल में हो गई. मृतक बसंतपुर थानाक्षेत्र के रामपुर गांव के बिंदा साह का बेटा मजिस्टर साह (38) बताया जाता है. मौत के बाद परिजन शव को लेकर गुरुवार की सुबह लगभग साढ़े सात बजे रामपुर पहुंच गए व शव एनएच 331 के बीचो-बीच रख दिये. तब तक आसपास के ग्रामीणों की भीड़ जुट गई व घटना से लोग आक्रोशित हो गए. आक्रोशित लोगों ने सड़क पर बांस-बल्ली रख एनएच 331 को जाम कर दिया. आक्रोशित लोग पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की मांग करने लगे. युवक की मौत के बाद सड़क जाम होने की सूचना पर स्थानीय मुखिया मुकेश कुमार सुमन मौके पर पहुंचे व घटना की सूचना बसंतपुर थाने को दिया.

इधर सड़क जाम होने से दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गई. सूचना मिलने पर पहुंचे बसंतपुर थानाध्यक्ष राकेश कुमार व एएसआई जितेंद्र कुमार ने घटना की पूरी जानकारी ली. थानाध्यक्ष व मुखिया ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझा कर शांत कराया. तब लगभग डेढ़ घंटे बाद यातायात सामान्य हुआ. उसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कागजी कारवाई के बाद पोस्टमार्टम में सिवान भेज दिया. इधर मुखिया ने मृतक के परिजनों को कबीर अंत्येष्ठि की राशि के साथ आर्थिक मदद भी की. बता दें की मदारपुर बाजार से साइकिल पर सवार होकर मंगलवार को घर लौट रहे रामपुर के मजिस्टर साह को एक तेज रफ्तार की कार ने सूर्यपुरा एपीएचसी के समीप जोरदार टक्कर मार दी व फरार हो गया. आसपास के लोगो ने गंभीर रूप से घायल युवक को बसंतपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकोत्सको ने स्थित गंभीर देख उसे सिवान सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

उसके बाद परिजन घायल को लेकर सिवान सदर अस्पताल पहुंचे. जहां मंगलवार की शाम घायल की स्थिति नाजुक देख उसे वहां से भी रेफर कर दिया गया. तब परिजन मंगलवार की शाम में ही सिवान के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में उसे भर्ती कराए. जहां उसका इलाज चल रहा था. गुरुवार की अहले सुबह घायल मजिस्टर साह की मौत इलाज के दौरान हो गई. स्थानीय लोगो के अनुसार दुर्घटना के समय मृतक का बेटा मिंटू कुमार भी साथ मे था व वह भी घायल हो गया था. साथ ही साइकिल में टक्कर मारने के बाद पीछे आ रहे सूर्यपुरा के विनोद प्रसाद व रामाशंकर कुमार भी कार की चपेट में आ गए थे. स्थानीय लोगों ने बताया आंशिक रूप से घायल तीनों का इलाज किसी अस्पताल में कराया गया था.

Siwan News

Recent Posts

दारौंदा: 12 लीटर शराब के साथ दो गिरफ्तार

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के दारौंदा थाना की टीम ने रविवार की शाम दो गांवों में…

May 6, 2024

हसनपुरा : भूमि विवाद को ले हुई मारपीट में 19 आरोपित

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के एमएच नगर थाना क्षेत्र के डीबी गांव में भूमि विवाद को…

May 6, 2024

बड़हरिया: मतदाता वालंटियर्स को दिया गया प्रशिक्षण

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के बड़हरिया प्रखंड कार्यालय सभागार में सोमवार को लोकसभा चुनाव को ले…

May 6, 2024

भगवानपुर हाट: 70 लीटर कच्चा स्प्रिट के साथ एक गिरफ्तार

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के भगवानपुर हाट थाना की टीम ने बिलासपुर बाजार में छापेमारी कर…

May 6, 2024

लकड़ी नबीगंज: प्रधानाध्यापकों के साथ बीडीओ ने बैठक

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के लकड़ी नबीगंज प्रखंड मुख्यालय स्थित बीआरसी भवन परिसर में सोमवार को…

May 6, 2024

सिसवन: हिना शहाब ने जनसंपर्क कर मतदाताओं से मांगा जीत का आशीर्वाद

✍️परवेज अख्तर/सिवान: सिवान लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी हिनाशहाब ने सोमवार को सिसवन प्रखंड के…

May 6, 2024