छपरा में अश्लील वीडियो बनवाने वाले BDO गिरफ्तार

0

छपरा: हाजीपुर छपरा निर्माणाधीन फोरलेन पर नया गांव के गोपालपुर में एक युवक बुलाकर वैशाली जिला राजापाकर के बीडीओ ने अपनी ही अश्लील वीडियो बनवाई। युवक द्वारा विरोध किए जाने पर BDO युसूफ सेराज ने युवक को जान से मारने की धमकी भी दी। इसी बीच युवक ने आसपास में खेत में काम कर रहे कुछ लोगों को बुला लिया। थोड़ी ही देर में वहां लोगों की काफी भीड़ इकट्ठा हो गई। BDO के व्यवहार से वहां मौके पर जुटे लोग आक्रोशित हो गया तथा BDO की पिटाई कर दी।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

यही नहीं ग्रामीणों ने नयागांव पुलिस को भी सूचना देकर वहां घटनास्थल पर बुला लिया तथा BDO को पुलिस के हवाले कराया। थानेदार के नया गांव में मौजूद नहीं होने पर मौके पर पहुंची महिला पुलिसकर्मी ने वीडियो तथा पूछताछ के लिए एक युवक को भी हिरासत में लेकर थाने ले आई।

आक्रोशित ग्रामीणों ने BDO के मोबाइल से अश्लील वीडियो लेकर उसे वायरल कर दिया। इस बात की जानकारी जैसे ही स्थानीय पदाधिकारी को हुई वहां थाना पर कई पदाधिकारी पहुंच गए। इस संबंध में पूछे जाने पर नयागांव थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राम ने बताया कि मंगलवार की देर शाम तक और यह पदाधिकारी के साथ मीटिंग में शामिल थे। दोनों को बांड बना कर छोड़ दिया गया।