CM नीतीश पर व्यक्तिगत होते हुए RJD के प्रदेश अध्यक्ष ने पूछा- पिताजी ने ‘पुड़िया’ में कितना धन छोड़ गए थे ?

0

पटना: बिहार में चुनाव खत्म हो जाने के बाद भी सियासी बयानबाजी नहीं रूक रही है. इस बीच राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने सीएम नीतीश पर कई गंभीर आरोप लगाया है. जगदानंद सिंह ने आज पटना के राजद कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस किया और भ्रष्टाचार व कानून व्यवस्था से जुड़े कई गंभीर आरोप लगाये. जगदानंद ने इस दौरान नीतीश पर व्यक्तिगत होते हुए भी दिखे. उन्होंने कहा कहा कि सीएम नीतीश के पिता जी उनके लिए कितने धन छोड़कर गये थे. साथ ही जगदानंद ने कहा कि नीतीश कुमार त्यागी है, तो फिर चुनाव में इतने खर्च कहां से करते हैं।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
metra hospital

जगदानंद ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि जब तेजस्वी उपचुनाव के दौरान एक हेलीकॉप्टर से प्रचार कर रहे थे, तब नीतीश और उनके सहयोगी 12 हेलीकॉप्टर से प्रचार कर रहे थे. इसके लिए पैसे कहां से आये थे. साथ ही उन्होंने कहा कि जनता सब देख रही है कि कौन कितना ईमानदार है. इस दौरान उन्होंने सुशील मोदी और पीएम नरेद्र मोदी पर भी तंज कसते हुए कहा कि दोनों मोदी में से कौन कितना ईमानदार है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जगदानंद ने नीतीश कुमार पर व्यक्तिगत टिप्पणी भी की. उन्होंने कहा कि क्षमा चाहता हूं, मैं इस तरह की टिप्पणी नहीं करता, लेकिन नीतीश कुमार कहते है कि वह वैद्य के पुत्र हैं और उनके पिताजी पुड़िया बेचते थे, तो नीतीश कुमार बताये कि उनके पिताजी पुरिया में कितना धन छोड़ गये थे. साथ ही जगदानंद ने नीतीश कुमार पर भ्रष्टाचार को लेकर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि चुनाव में मतदाताओं को लुभाने के लिए हर घर में हजार-हजार रुपये बांट रहे थे।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के जगदानंद सिंह ने कहा कि राजद लालटने युग में नहीं जाना चहता है. हम हमेशा आगे बढ़ रहे हैं. वहीं जिसके घरों में आज भी लालटेन जल रही है, उनके विकास के लिए लालू यादव, राबड़ी देवी, राजद और तेजस्वी हमेशा लड़े थे और आगे भी लड़ेंगे. साथ ही जगदानंद सिंह ने कहा कि जब हमारी साशन थी, तब हम लोग बिहार पब्लिक कमीशन के द्वारा टीचर, इंजीनियर, प्रोफेसर और इत्यादी पदों को भरते थे, लेकिन आज लूट मची है।