भागलपुर विस्फोट….जांच में आई तेजी…. मुख्य आरोपी के रिश्तेदार के घर से भारी मात्रा में मिला बम बनाने के सामान

0

पटना: भागलपुर के तातारपुर थाना क्षेत्र के काजवालीचक में हुए बम धमाके के बाद एक तरफ जहाँ एटीएस की टीम जाँच कर रही है तो वहीं दूसरी ओर एसएसपी के नेतृत्व में SIT की टीम व डॉग स्क्वायड की टीम लगातार छापेमारी कर रही है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

इसी कड़ी में एसआईटी के टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर घटना स्थल के सामने के अशोक मंडल उर्फ गुड्डू के दो घरों व उसके बहनोई धनंजय मण्डल के घर पर छापेमारी की जहां से पुलिस ने भारी मात्रा में बारूद, कार्बन कॉपी, चुना, सुतली समेत बम बनाने के कई समान बरामद किए हैं। तीनों घर मे ताला लगा हुआ था और घर के लोग फरार हैं। सीढ़ी और छज्जे के सहारे टीम ने उक्त लोगों के घर मे घुसकर विस्फोटक सामग्री बरामद किया है।

भागलपुर एसएसपी बाबू राम ने बताया कि सूचना पर अशोक मण्डल उर्फ गुड्डू व धनंजय मंडल के घर पर छापेमारी की गई। दोनों के घर से भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री बरामद हुई है। दोनों घर के लोग घर मे ताला बंद कर फरार है। इन लोगों पर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी और गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जाएगी। धनंजय का आपराधिक इतिहास रहा है।

गुरुवार देर रात काजवालीचक में बड़ा धमाका हुआ था। धमाके में 3 घर जमींदोज हो गए थे। घटना में 16 लोगों की मौत हो गयी है। वहीं घायलों की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। इमारत के मलबे के नीचे कितनी लाशें दबी हुई हैं। यह बता पाना कठिन है। सीएम नीतीश के निर्देश पर STF की टीम भी लगातार जांच कर रही है। बहरहाल इस मामले में क्या कुछ बात सामने निकलता है यह देखना शेष है।