पटना में लूट की बड़ी वारदात, दिनदहाड़े ज्वेलरी शाप में करीब 10 करोड़ की डकैती….

0

पटना: बिहार की राजधानी पटना में शुक्रवार को बड़ी वारदात हुई है। बाकरगंज स्थित एक ज्वेलरी शाप में घुसकर अपराधियों ने बड़ी डकैती को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि बदमाश अपने साथ करीब 10 करोड़ के आभूषण ले गए हैं। जानकारी होने पर बड़ी संख्या में पुलिस मामले की छानबीन करने पहुंच गई है। वारदात के बाद व्यापारी विरोध में उतर आए हैं। सड़क पर आकर दुकानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

गांधी मैदान थाना क्षेत्र के बाकरगंज स्थित एसएस ज्वेलरी शाप में घुसकर चार अपराधियों ने हथियार के बल पर करीब दस करोड़ की लूट को अंजाम दिया। तीन बदमाश अपने साथ तीन बैगों में भरकर आभूषण ले गए है, जबकि भागने के क्रम में एक को स्थानीय लोगों ने अपाचे बाइक के साथ पकड़ लिया है। ग्राहक बनकर घुसे लुटेरों ने दुकान में फायरिंग भी की है। हालांकि कोई हताहत नहीं हुआ है।

बताया जा रहा है कि पांच की संख्या में बदमाशों ने ज्वेलर्स के यहां घुसे और गहने लूट लिये।इसका अभी तक सही सही पता नहीं लग सका है, लेकिन बताया जा रहा है करीब 10 करोड़ से अधिक के गहने लुटेरे अपने साथ ले गये। घटना पटना के कमदकुआं थाना क्षेत्र की बतायी जा रही है. बताया जा रहा है कि यह लूट की घटना एस एस ज्वेलर्स में हुई है।

वहीं इस लूट की वारदात को अंजाम देकर भाग रहे पांच बदमाशों में से एक बदमाश स्थानीय लोगों के हत्थे चढ़ गया है. इस दौरान लोगों ने बदमाश को खुब पिटाई की. इसके बाद आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया है।

वहीं इस घटना से पीड़ित दहशत में आ गया है. घटना के बाद रोना धोना शुरू हो गया. फिल पुलिस और भी औरोपी की तलाश कर रही है. मौके पर गांधी मैदान, कदमकुआं थाना की पुलिस केत सिटी एस पी अम्बरीश राहुल पहुंचे हैं।