बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बदल रहा ठिकाना, जानिए कहां जा रहे CM

0

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का ठिकाना बदल रहा है। वह एक बार फिर अपने पुराने आवास में जाएंगे। उनका आवास 7 सर्कुलर रोड बंगला में जल्द शिफ्ट होने वाले हैं। बता दें कि उनका सामान बीते एक माह से वहां रखा जा रहा। सूत्रों की मानें तो मुख्यमंत्री इसी सप्ताह दूसरे घर में जा सकते हैं। हालांकि मुख्यमंत्री की पहले दिल्ली जाने की भी बात चल रही है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM
WhatsApp Image 2022-09-27 at 9.29.39 PM

सूत्रों की मानें तो इलाज के लिए मुख्यमंत्री दिल्ली जाएंगे और दिल्ली से लौटने के बाद वो 7 सर्कुलर रोड बंगला) में शिफ्ट होंगे। बता दें कि वह 7-सर्कुलर रोड बंगला में पहले भी रह चुके हैं। फिलहाल सीएम आवास का कार्य निर्माण चल रहा। वह जब 7-सर्कुलर रोड बंगला वाले आवास को छोड़ कर गए थे, तो बाद में इसे मुख्य सचिव के नाम से अलॉट कर दिया गया था।

वहीं दीपक कुमार के जाने के बाद 7 सर्कुलर रोड आवास किसी को आवंटित नहीं किया गया और इसे फिर से सजाया गया है. कोलकाता से विशेष रूप से घास मंगा कर मैदान में लगाई गई। इस बंगले का निर्माण कार्य जारी है। जिसे फिर से सजाया जा रहा। सीएम जल्द ही यहां शिफ्ट करेंगे। हालांकि कब तक करेंगे अभी इस बात की स्पष्ट जानकारी नहीं है लेकिन इस महीने के आखिरी तक वह यहां शिफ्ट कर जाएंगे।