बिहार इंटरमीडिएट का रिजल्ट जारी, छात्र यहां देखें अपना रिजल्ट

2
result

पटना : इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है पटना से जहां कोरोना से लड़ाई के बीच बिहार बोर्ड ने इंटरमीडिएट का रिजल्ट जारी कर दिया है. बिहार बोर्ड के अध्यक्ष आनंद किशोर ने यह जानकारी दी है कि बोर्ड की वेबसाइट पर परीक्षा परिणाम घोषित किये गए हैं.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

बिहार बोर्ड इंटरमीडिएट के नतीजे बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट biharboardonline.bihar.gov.in पर घोषित हो चुके हैं. कुछ दिनों पहले बिहार के शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव महाजन ने कहा था इंटर का रिजल्ट समय पर हो जायेगा और बिहार बोर्ड ने सत्र में देरी ना हो, इसको देखते हुए परीक्षा परिणाम घोषित कर दिया है.

एक क्लिक में यहां देखें अपना रिजल्ट – [highlight color=”yellow”]Click Here[/highlight]

थोड़ी देर पहले ही बिहार बोर्ड की ओर से सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी गई है कि बिहार विद्यालय परीक्षा समिति द्वारा इंटरमीडिएट वार्षिक परीक्षा का परिणाम आज ही जारी किया जायेगा. इस बार इस परीक्षाफल की घोषणा के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन नहीं किया जायेगा. यह निर्णय कोरोना वायरस को लेकर लिया गया है. बोर्ड की ओर से हालांकि यह बताया गया था कि वेबसाइट पर रिजल्ट घोषित किये जाने के बाद परीक्षाफल के संबंध में प्रेस रिलीज भेजा जायेगा. परीक्षार्थी बोर्ड की वेबसाइट पर अपना परिणाम देख सकते हैं और अब बोर्ड ने परिणाम की घोषणा कर दी है. बच्चे अपना रिजल्ट बोर्ड की वेबसाइट पर देख सकते हैं.

2 टिप्पणी

  1. बिहार बोर्ड का साईट बहुत ही धीरे चल रहा है या साईट का सर्वर डाउन चल रहा है जिस कारण वश विद्यार्थियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है ।

Comments are closed.