बिहारः केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह बोले, शरजील इमाम और मुर्तजा जैसे कट्टरपंथी देश के लिए खतरनाक

0

पटना: केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह का ताजा बयान चर्चा में है. उन्होंने कहा कि देश की असली समस्या मुसलमानों की बढ़ती हुई आबादी नहीं है, बल्कि बढ़ती हुई आबादी के साथ शरजील इमाम और मुर्तजा जैसे लोगों से है जो कट्टरपंथी हैं.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

गिरिराज सिंह ने कहा कि देश के लिए खतरा कट्टरपंथ ताकतें हैं, जो नागरिकता कानून, हिजाब, भारत के टुकड़े-टुकड़े करने और भारत में शरिया कानून लागू करने के लिए लगातार आंदोलन करती रहती हैं.

खतरा मुसलमानों की बढ़ती आबादी से नहीं.. बढ़ती आबादी के साथ सरजील इमाम और मुर्तजा जैसे बढ़ते कट्टरपंथ से है। जो कट्टरपंथ सीएए के खिलाफ आंदोलन करते हैं..हिजाब के लिए आंदोलन करते हैं..भारत को टुकड़े टुकड़े करने और सरिया के लिए आंदोलन करते हैं।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि देश के अंदर मुसलमानों की बढ़ती हुई आबादी से जितना खतरा नहीं है, उससे ज्यादा खतरा कट्टरपंथी सोच से है. यह कट्टरपंथी सोच शरजील इमाम के रूप में है, जो असम को भारत से काट देने के बात करता है ये सोच मुर्तजा जैसे लोगों के रूप में है, जो गोरखपुर में मंदिरों पर हमला करते हैं.

इसके साथ ही गिरिराज सिंह ने कहा कि हिजाब के लिए आंदोलन करने वाले, देश में शरिया कानून लागू करने की मांग करने वाले या सीएए के आंदोलन को जिहादी आंदोलन बना देने वाले लोगों से देश को खतरा है. यह कट्टरपंथी सोच भारत के लिए खतरे की घंटी है.