अभी कई दिनों तक बारिश में भीगेगा बिहार, ठंड भी बढ़ेगा…

0

पटना: उत्तर भारत में इन दिनों मौसम बदला हुआ है, जिसका असर बिहार में भी देखने को मिल रहा है. प्रदेश के कई जगहों पर बारिश होने की वजह से ठंड में भी बढ़ोतरी हुई है. मौसम विभाग के अनुसार प्रदेश के कुछ इलाकों में अगले तीन दिनों तक बारिश की संभावना है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
metra hospital

बारिश की वजह से तापमान में गिरावट आ सकती है और सर्दी का सितम बढ़ेगा. आज पटना सहित राज्य के दक्षिण-पश्चिमी और दक्षिण-मध्य भागों में अलग-अलग जगहों पर हल्की बारिश की संभावना है. वहीं सोमवार और मंगलवार को बिहार के दक्षिणी हिस्सों में भी हल्की बारिश की संभावना है. इस तरह से प्रदेश में अगले तीन दिनों तक बारिश की संभावना जताई गई है।

राज्य में सर्द पछुआ हवाएं चल रही हैं. कुछ जगहों पर सुबह में घना कोहरा होने का अनुमान है. मौसम विभाग के मुताबिक अगले 72 घंटे तक बिहार में शीतलहर चलने के आसार नहीं है. आइये जानते हैं कि आज प्रदेश के बड़े शहरों में मौसम कैसा रहने वाला है ?

पटना में अधिकतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 13 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. आसमान में बादल छाए रहेंगे और हल्की बारिश की भी संभावना है. आज वायु गुणवत्ता सूचकांक ‘खराब’ श्रेणी में 229 दर्ज किया गया है।

गया में आज अधिकतम तापमान 25 और न्यूनतम तापमान 12 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है. आसमान में बादल छाए रहेंगे और हल्की बारिश की भी संभावना है. आज वायु गुणवत्ता सूचकांक 140 के साथ ‘मध्यम’ श्रेणी में है।

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here