तरवारा मेंं चाकू मार बाइक व रुपये की लूट, दो घायल

0

परवेज़ अख्तर/सिवान:- जिले के जी.बी. नगर तरवारा थाना के तरवारा हाता टोला गांव के पास एसएच 73 पर गुरुवार की रात्रि बाइक सवार तीन अज्ञात अपराधियों ने काम कर घर वापसी कर रहे दो मजदूरों को चाकू मारकर घायल कर दिया और उनकी बाइक, मोबाइल व पास में मौजूद कुछ रुपये लेकर फरार हो गए। घायलों की शिनाख्त रौजा गौर निवासी अनवर हुसैन और रुधि यादव के रूप में हुई है। इस घटना के बाद ग्रामीणों ने दोनों घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां से एक व्यक्ति की स्थिति गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद अनवर हुसैन को पीएमसीएच रेफर कर दिया।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

घायलों को पेट में चाकू लगी है। पुलिस ने इस मामले में दो को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के अनवर हुसैन और रुधि यादव अपाची बाइक से सिसवन थाना क्षेत्र के ग्यासपुर गांव से सेंट्रिग का काम अपने घर लौट रहे थे। तभी एक अपाची बाइक पर सवार तीन अज्ञात अपराधियों ने तरवारा हाता टोला के पास रोक कर चाकू से हमला कर उनकी अपाची बाइक, मोबाइल और रुपये लूट लिए।

घायलों द्वारा शोर मचाने पर आसपास के ग्रामीण वहां पहुंचे तब तक अपराधी फरार हो चुके थे।घायलों का बयान पुलिस ने सदर अस्पताल में दर्ज किया। इस संदर्भ में थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि लूट की घटना को लेकर पुलिस लगातार संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी कर रही है, दो संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछ-ताछ की जा रही है।