पिकअप की टक्कर से बाइक सवार कांवरिया की मौत, एक घायल 

0
accident

परवेज अख्तर/सिवान :- जिले के जी. बी. नगर थाना क्षेत्र की माधोपुर गांव स्थित जीन बाबा स्थान के पास एसएच 73 पर रविवार की अलसुबह तेज रफ्तार पिकअप के धक्के से बाइक सवार एक कांवरिया की मौत हो गई। जबकि बाइक पर पीछे बैठा दूसरा कांवरिया गंभीर रूप से घायल हो गया। घायलावस्था में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चिकित्सकों द्वारा किया गया। इधर घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई मामले की जांच में जुट गई।  मृतक तरवारा कुर्म टोला निवासी हरिशंकर सिंह उर्फ़ अलबेला सिंह का पुत्र पवन कुमार(18) बताया जाता है। वहीं घायल की पहचान तरवारा पुरानी बाजार गांव के विशाल कुमार के रूप में हुई। बताया जाता है कि तरवारा कुर्म टोला गांव निवासी पवन कुमार, ध्रुव बैठा,रतन कुमार और तरवारा पुरानी बाजार निवासी विशाल कुमार दो बाइक से सवार होकर रविवार की सुबह देवघर बैजनाथ धाम बाबा जलाभिषेक को निकले थे कि तभी तरवारा से दो  किलोमीटर की दूरी पर माधोपुर गांव स्थित जीन बाबा स्थान के पास छपरा जिला से रिफाइंड लेकर बड़हरिया जा रही टाटा 407 (बीआर 04 2157) से सीधी टक्कर हो गई, जिससे बाइक चालक पवन कुमार की मौके पर मौत हो गई तथा बाइक पर सवार विशाल कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया।

मृतक का फाइल फोटो
मृतक का फाइल फोटो

घटना की सूचना पर मिलने पर घटनास्थल पहुंची पुलिस ने पिकअप को जब्त कर चालक को अपने हिरासत में ले लिया। गिरफ्तार पिकअप चालक सारण  जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के मेहिया माला निवासी राजेश पासवान है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया।

जलाभिषेक की उमंग पलभर में गम में बदली

पवन कुमार का शव पोस्टमार्टम के बाद जैसे ही उसके घर तरवारा कुर्म टोला पहुंचा परिजनों के चीत्कार से पूरा माहौल गमगीन हो गया। उसकी मां धनमाया देवी, बहन विजय लक्ष्मी देवी, गुड़िया कुमारी, रानी कुमारी, भाई दीपक कुमार, राजा बाबू और पिता हरिशंकर सिंह उर्फ़ अलबेला सिंह के हृदय विदारक चीत्कार से कोहराम मच गया। दरवाजे पर ग्रामीणों का हुजूम उमड़ पड़ा, वहीं ग्रामीण परिजनों को ढाढ़स बंधा रहे थे।