सिवान में दो युवकों का संदिग्ध स्थिति में शव बरामद, सनसनी

0
  • मृतक के परिजनों ने हत्या कर शव फेंकने की कही बात
  • सिवान-छपरा मुख्य पद घंटों के रखा बाधित
  • शादी समारोह में खाना खिलाने गए थे दोनों

✍️परवेज अख्तर/एडिटर इन चीफ:
पचरुखी थाना क्षेत्र के जसौली चाप ढाला के समीप गुरुवार की अहले सुबह एक साथ दो दोस्तों का शव संदिग्ध स्थिति में बरामद होने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। मृतकों की पहचान जसौली के बदलहाता निवासी प्रिंस कुमार और चांप टोला जितपट्टी के निवासी विवेक कुमार सिंह के रूप में हुई है। इधर घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंचे परिजन युवकों की हत्या कर शव फेंके जाने की बात कह रहे है। जबकि पुलिस ट्रेन के चपेट में आने से मौत की बात कह रही है। इधर घटना को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने सीवान पचरुखी मुख्य मार्ग के जसौली खर्ग गांव के समीप शव को सड़क पर रख आगजनी कर सड़क को जाम कर दिया। इसके अलावे गुस्साए लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। आक्रोशित ग्रामीण इस घटना को हत्या के एंगल से जांच कर हत्यारों की गिरफ्तारी और एसपी को बुलाने की मांग पर घंटों अड़े रहे। परिजनों का कहना है कि दोनों युवक गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए हुए थे। उन्हे शादी समारोह से कहीं सुनसान जगह पर ले जाकर उनकी हत्या कर दी गई। बाद में उनकी शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया। वहीं पचरुखी थानाध्यक्ष ददन सिंह का कहना है की रेलकर्मी के द्वारा सूचना मिली की ट्रेन के चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गई है। जिसके बाद वह दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को बरामद किया गया। जिसके बाद युवकों की पहचान कर परिजनों को जानकारी दी गई।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

सड़क पर आक्रोशित लोगों ने किया घंटों आगजनी

अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मृतक के परिजनों ने सीवान छपरा मुख्य मार्ग को जाम कर जसौली खर्ग गांव के समीप मृतक के शव को रखकर घंटों विरोध प्रदर्शन किया। मौके पर आक्रोशित लोगों का कहना था कि इस मामले में पुलिस लीपापोती करना चाहती है। पुलिस हत्या को दुर्घटना करार देना चाहती है। इस दौरान आक्रोशित लोगों ने सड़क पर टायर जलाकर कई घंटे तक पुलिस प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। आक्रोशित लोग मौके पर सिवान एसपी श्री शैलेश कुमार सिन्हा को बुलाने की मांग कर रहे थे

काफी मशक्कत के बाद शांत हुए लोग

WhatsApp Image 2022 05 12 at 8.57.45 PM

युवक की हत्या को लेकर विरोध जता रहे लोगों को काफी मशक्कत के बाद समझा-बुझाकर शांत कराया गया। इस दौरान पुलिस ने मामले को विस्तृत रूप से जांच कराने और अपराधियों की गिरफ्तारी का आश्वासन देने के बाद लोग सड़कों से जाम को हटाया जिसके बाद सुचारू ढंग से यातायात शुरू की जा सकी।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा सदर अस्पताल

इधर पुलिस के आश्वासन के बाद दोनों मृतकों के शव को परिजनों ने पुलिस के हवाले कर दिया जिसके बाद पुलिस ने उनके शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेजा।

 

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here