सिवान में खड़े ट्रक में बोलेरो ने मारी टक्कर, सास और दामाद की मौके पर मौत, इलाज कराने जा रहे थे देवरिया

0

परवेज अख्तर/सिवान: मैरवा के बभनौली गांव के पास गुरुवार की सुबह एक खड़े ट्रक में अनियंत्रित बोलेरो जाकर टकरा गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर ही बोलेरो सवार दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. बोलेरो और ट्रक में हुई टक्कर की आवाज इतनी तेज थी कि सुबह-सुबह गांव के लोग दौड़कर आए. इसके बाद घायलों को इलाज के लिए सिवान सदर अस्पताल भेजा गया.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

इलाज कराने जा रहे थे देवरिया

WhatsApp Image 2022 04 07 at 9.34.29 PM 1

इस घटना के बाद मौके पर पहुंचे समाजसेवी श्रीनिवास यादव ने बताया कि ये सभी लोग रौशन तारा का इलाज कराने देवरिया जा रहे थे. इसी दौरान बभनौली गांव के पास यह हादसा हो गया. इसमें 50 वर्षीय महिला कौशर खातून और 25 वर्षीय युवक टुन्नू खान की मौके पर ही मौत हो गई. दोनों रिश्ते में सास और दामाद लगते थे. इस घटना में दो लोग घायल हो गए हैं. इनमें रौशन तारा और आंसूडाला शामिल हैं. सभी मैरवा थाना इलाके के इंग्लिश गांव के रहने वाले हैं.

तीन दिन पहले भी तीन लोगों की हुई थी मौत

इधर, तीन दिन में यह दूसरी घटना है. तीन दिन पहले भी गुठनी थाना के श्रीकरपुर चेक पोस्ट के पास बालू लदे खड़े ट्रक में एक दूसरे ट्रक की टक्कर हो गई थी. इसमें तीन लोगों की मौत हो गई थी. मरने वालों में दो यूपी के हरदोई के थे और एक बिहार के हाजीपुर का रहने वाला था. स्थानीय लोगों का कहना है कि सड़क किनारे जो ट्रक खड़े होते हैं उसका कोई ठिकाना नहीं है. जैसे तैसे खड़ा कर दिया जाता है. इसकी वजह से आए दिन इस तरह की घटना हो रही है.