ये है बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत मुस्लिम अभिनेत्रियां

0

अगर आपको भी लगता है कि हमारे बॉलीवुड इंडस्ट्री में केवल हिंदू कास्ट की अभिनेत्रियों की खूबसूरती और उनके जलवा के आगे और कुछ भी नहीं तो तैयार हो जाइए मुस्लिम कास्ट की इन मोहतरमाओं से मिलने के लिए जिनके हुस्न और खूबसूरती के चर्चे से पूरा बॉलीवुड हिला हुआ है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

हुमा कुरैशी- यह अपनी खूबसूरती के लिए बॉलीवुड में जानी जाती है ये मोहतरमा गैंग्स ऑफ वासेपुर में अपनी बेहतरीन अदा के कारण चर्चा में आई थी आपको बता दें कि हुमा कुरैशी ने बहुत से हिट फिल्में भी की है जिसमें जॉली एलएलबी 2 और Badlapur जैसी फिल्में शामिल है यही वजह है कि आज उनके हुस्न के चर्चे पूरे बॉलीवुड में कहर ढा रहे हैं।

huma
Third Party Image

आयशा टाकिया- भला इन मोहतरमा को कौन बुला सकता है Taarzan The Wonder Car फिल्म से अपने पहले फिल्म की शुरुआत करने वाली आयशा टाकिया का जन्म 10 अप्रैल 1986 को हुआ था। आज आयशा टाकिया बॉलीवुड की टॉप खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है फिलहाल ये फिल्मों से दूर है लेकिन उनकी ख़ूबसूरती कि वह लाजवाब अदाएं आज भी कायम है।

ayesha takiya
Third party image

तब्बू- तब्बू 90 के दशक में से टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं साथ ही तब्बू ने आज तक कई ऐसी फिल्में की है जो सुपर हिट साबित हुई है। तब्बू बेहद ही खूबसूरत और स्टाइलिश है जिसमे कोई शक नहीं है। तब्बू का जन्म 1970 में हैदराबाद में हुआ था तब्बू के नाम से हिट हुई इस मोहतरमा का असली नाम तबस्सुम फातिमा हाशमी है शायद आप भी यह नाम पहली बार सुन रहे होंगे।


tabu
Third Party Image

सना खान– जैसा नाम वैसा ही शख्सियत हाल फिलहाल में सुर्खियों में आई यह मुस्लिम बॉलीवुड अभिनेत्री अपनी हॉटनेस की वजह से बॉलीवुड में छाई हुई हैं। फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले सना खान डांसर भी रह चुकी हैं आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में आने से पहले भी सना खान साउथ इंडियन मूवी की दुनिया में काफी नाम कमा चुकी है इनकी हुस्न की तारीफ आज भी बरकरार है। आपको यह मोहतरमा है और उनकी खूबसूरती से भरे यह प्यारे प्यारे चेहरे आपको कैसे लगे इसके बारे में आप हमें कमेंट में बता सकते हैं।

sna khan
Third Party Image