Categories: पटना

बेतिया में नाबालिग के साथ रेप के बाद निर्मम हत्या, शरीर पर तेजाब से जलाने के निशान

बेतिया: पश्चिमी चंपारण के जिला मुख्यालय बेतिया में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. घटना मझौलिया थाना क्षेत्र के एक गांव की है, जहां शख्स ने मंगलवार को मासूम बच्ची को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया. वहीं, दुष्कर्म के बाद उसकी निर्मम हत्या कर दी. बच्ची के शव पर कई जगह जलने के निशान मिले हैं. ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि तेजाब डालकर बच्ची की प्राईवेट पार्ट और शरीर के अन्य भागों को भी जलाने का प्रयास किया गया है.

शव क्षत-विक्षत हाल में मिला शव

जानकारी अनुसार बुधवार देर शाम बच्ची का शव क्षत-विक्षत हाल में गन्ने के खेत से बरामद किया गया है. शव बरामद होने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. बताया जाता है कि मंगलवार को सुबह तकरीबन नौ बजे बच्ची अपने घर के बगल स्थित पीपल के पेड़ के पास बैठकर अपनी छोटी बहन और चचेरी बहन के साथ खेल रही थी. तभी उक्त गांव निवासी मदन राम का बेटा सुगंध राम पहुंचा और दोनों बच्चियों को पैसे का लालच देकर भगा दिया.

वहीं, छह साल की बच्ची को श्याम किशोर प्रसाद के गन्ने के खेत में ले जाकर उसके साथ बलात्कार कर उसकी हत्या कर दी. वहीं, उसके शव के ऊपर पत्ते बिछा दिए. इसकी भनक ग्रामीणों को तब लगी जब घास काटने कुछ महिलाएं सरेह की ओर गई. गन्ने के खेत में शव को देख महिलाओं ने शोर मचाना शुरू किया, जिसके बाद ग्रामीण और परिजनों ने शव की पहचान की.

बच्ची की मां ने लगाया आरोप

बच्ची की मां ने बताया कि सुगंध राम नामक युवक ने उसकी बेटी के साथ बलात्कार कर, उसकी हत्या कर दी. फिर घर छोड़कर फरार हो गया है. इधर, घटना की सूचना मिलते ही मझौलिया थाना की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीएच भेज दिया है. एसपी ने भी मासूम के साथ रेप के बाद हत्या की आशंका जताई है.

एसपी उपेन्द्रनाथ वर्मा ने बताया कि पूरे मामले को गंभीरता से लिया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट होगा. फिलहाल एसपी के निर्देश पर मझौलिया थाना में केस दर्ज कर लिया गया है. वहीं, आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर छापेमारी की जा रही है.

 

Siwan News

Recent Posts

दारौंदा: 12 लीटर शराब के साथ दो गिरफ्तार

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के दारौंदा थाना की टीम ने रविवार की शाम दो गांवों में…

May 6, 2024

हसनपुरा : भूमि विवाद को ले हुई मारपीट में 19 आरोपित

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के एमएच नगर थाना क्षेत्र के डीबी गांव में भूमि विवाद को…

May 6, 2024

बड़हरिया: मतदाता वालंटियर्स को दिया गया प्रशिक्षण

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के बड़हरिया प्रखंड कार्यालय सभागार में सोमवार को लोकसभा चुनाव को ले…

May 6, 2024

भगवानपुर हाट: 70 लीटर कच्चा स्प्रिट के साथ एक गिरफ्तार

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के भगवानपुर हाट थाना की टीम ने बिलासपुर बाजार में छापेमारी कर…

May 6, 2024

लकड़ी नबीगंज: प्रधानाध्यापकों के साथ बीडीओ ने बैठक

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के लकड़ी नबीगंज प्रखंड मुख्यालय स्थित बीआरसी भवन परिसर में सोमवार को…

May 6, 2024

सिसवन: हिना शहाब ने जनसंपर्क कर मतदाताओं से मांगा जीत का आशीर्वाद

✍️परवेज अख्तर/सिवान: सिवान लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी हिनाशहाब ने सोमवार को सिसवन प्रखंड के…

May 6, 2024