सीवान में शराब की लूट के लिए मचा घमासान, गिद्धों की तरह टूट पड़े लोग

परवेज अख्तर/सिवान: सिवान में दारौंदा थाना क्षेत्र के सिवान-पैगंबरपुर मुख्य पथ पर स्थित मर्दनपुर बाजार में एक चार पहिया वाहन से लोगों द्वारा शराब लूटने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। ग्रामीणों में चर्चा है कि सोमवार की सुबह एक चार पहिया वाहन ने तेज गति से आकर युवक को टक्कर मार दी। सड़क पर अधिक भीड़भाड़ होने के कारण ग्रामीण हो-हल्ला करते हुए वाहन चालक पर टूट पड़े। इसके बाद चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया।

शराब लेने के लिए धक्का-मुक्की कर रहे थे लोग

कुछ आक्रोशित लोगों ने वाहन के अंदर भारी मात्रा में शराब देखा। इसकी सूचना फैलते ही शराब लूटने के लिए काफी संख्या में लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि शराब लूटने के लिए आपस में एक-दूसरे को हटाकर शराब लेने के लिए धक्का-मुक्की कर रहे हैं।

ग्रामीणों की मानें तो वाहन चालक सारण के जनता बाजार की तरफ से वाहन में शराब लादकर लाने के दौरान जनता बाजार पर एक दो लोगों को धक्का मारकर भाग गया था। इसकी सूचना लोगों ने जनता बाजार पुलिस को दी थी।

इसी सूचना पर जनता बाजार पुलिस उक्त वाहन का पीछा की थी। इसके बाद जनता बाजार पुलिस ने दारौदा थाना क्षेत्र के मर्दनपुर बाजार से वाहन को जब्त कर लिया है तथा जांच में जुटी हुई है। इस संबंध में थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार प्रभाकर ने बताया कि मामले की जांच किया जा रही है।

67 बोतल शराब व कार समेत दो गिरफ्तार

वहीं, मद्य निषेध विभाग व स्थानीय थाने की टीम ने रविवार को रात बड़हरिया से एक वैगनआर कार में लदे 67 बोतल शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार लोगों की पहचान जीबी नगर के भवराजपुर निवासी एहसान राय एवं बड़हरिया थाना क्षेत्र के कोइरीगांवा निवासी पियूष गिरि के रूप में हुई है।

बताया जाता है कि बड़हरिया थाना को सूचना मिली कि तस्करी के लिए भारी मात्रा में एक वैगनार से शराब कहीं पहुंचाया जा रहा है। इसकी सूचना किसी ने पटना मद्य निषेध विभाग को भी दी थी। मद्य निषेध विभाग की टीम बड़हरिया थाने के सहयोग से बड़हरिया मुख्यालय में तस्करों की गिरफ्तारी के लिए जाल बिछा दी।

इस दौरान एक वैगनार आता दिखाई दिया। जब टीम ने जांच की तो उसमें 67 बोतल बंटी-बबली शराब पाया गया। पुलिस ने मौके पर एहसान राय एवं पियूष गिरि को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि इस मामले में गिरफ्तार शराब तस्करों के विरुद्ध प्राथमिकी कर सोमवार को जेल भेज दिया गया।

Siwan News

Recent Posts

महाराजगंज: मदर्स डे पर विविध कार्यक्रम का आयोजन

परवेज अख्तर/सिवान: महाराजगंज शहर स्थित उमाशंकर चंपा देवी डीएवी पब्लिक स्कूल में सोमवार को मदर्स…

May 13, 2024

दरौली: संत के बिना नहीं मिलते भगवंत : स्वामी रामस्वरूपाचार्य

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के दरौली प्रखंड के सिद्ध गुफा चकरी योगाश्रम पर चल रहे पंचकुंडीय…

May 13, 2024

सिवान: हथियार का भय दिखा सीएसपी संचालक से दो लाख रुपये की लूट

परवेज अख्तर/सिवान: जामो बाजार थाना क्षेत्र के छतीसी और बलडीहां के समीप सोमवार को करीब…

May 13, 2024

सिवान: नौ लोगों के विरुद्ध सीसीए वाद पारित, आदेश के उल्लंघन पर होगी कार्रवाई

परवेज अख्तर/सिवान: लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण व निष्पक्ष रुप से संपन्न कराने को लेकर जिला…

May 13, 2024

दारौंदा: घर पर बदमाशों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे दंपती

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के दारौंदा थाना क्षेत्र के धनौती में रविवार की रात एक घर…

May 13, 2024

सिसवन: मेंहदार में पुजारी एवं फुल व्यवसायियों के बीच मारपीट में दोनों पक्ष के एक दर्जन से अधिक घायल

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के सिसवन प्रखंड के ऐतिहासिक बाबा महेंद्रानाथ मंदिर में सोमवार को मंदिर…

May 13, 2024