छपरा: तरैया में सीएसपी संचालक से बाइक सवार अपराधियों ने साढ़े चार लाख रुपए लूटे

0

लुटेरों के लिए सेफ जोन बनते जा रहा तरैया, एक पखवाड़े के अंदर लूट तीसरी घटना

छपरा: जिले के तरैया थाना क्षेत्र में पिछले एक पखवाड़े के अंदर सीएसपी संचालक से लूट की तीसरी घटना सामने आई है। बुधवार को दोपहर बाद पचरौड़ में एसबीआई का सीएसपी संचालन कर रहे भटगाईं निवासी अजय कुमार सिंह से एक बाइक सवार तीन अपराधियों ने चार लाख उनचास हजार रुपए और मोबाइल लूट लिया है। जानकारी के अनुसार पचरौड़ स्थित सीएसपी संचालन के लिए अजय कुमार सिंह एसबीआई बैंक के मुख्य शाखा तरैया से रुपए लेकर पर सीएसपी केंद्र जा रहे थे। तभी तरैया से ही बाइक सवार तीन अपराधियों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया एवं तरैया-अमनौर एसएच-104 सड़क स्थित देवरिया चंद्रकांता पेट्रोल पंप से पहले टर्निंग प्वाइंट पर उनके बाइक में धक्का मारकर गिराने की कोशिश की और संतुलन बिगड़ते ही उनके कनपटी से रिवाल्वर सटा दिया और रुपए से भरा बैग एवं मोबाइल छीनने के बाद उनके बाइक की चाबी लेकर हथियार लहराते हुए फरार हो गए।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
a1
vig1
ads
a2
vig2

ज्ञातव्य हो कि थाना क्षेत्र में पिछले एक पखवाड़े के अंदर सीएसपी संचालक से लूट की यह तीसरी घटना है। अपराधियों के बढ़ते हौसले के देखते हुए तरैया लुटेरों के लिए सेफ जोन बनते जा रहा है। अभी पिछले दिनों ही बेलहरी में पीएनबी सीएसपी संचालक के महिला स्टाफ से अपराधियों ने 44800 रुपए लूट लिया था। वहीं उसरी में सीएसपी का संचालन कर रहे शाह आलम से अपराधियों ने उसरी-मुकुंदपुर चंवर में हथियार का भय दिखाकर अस्सी हजार रुपए एवं मोबाइल लूट लिया था। लगातार हो रही लूट की घटनाओं से सीएसपी वालों ने पुलिस प्रशासन से जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाया थी। जिसको लेकर तरैया थानाध्यक्ष द्वारा सीएसपी संचालकों के साथ बैठक करके रुपए के साथ आवागमन करते समय पुलिस को सूचना देने के लिए भी कहा था एवं सीएसपी संचालकों को सावधानी सुरक्षा बरतने की चर्चा हुई थी।

लेकिन लाख सावधानी एवं सीएसपी संचालक की लापरवाही के कारण ही सीएसपी संचालक से लुट की यह तीसरी घटना सामने आई है। इस घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया एवं घटना की सूचना पाते ही तरैया थाने की पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची एवं जानकारी मिलते ही मढ़ौरा डीएसपी इंद्रजीत बैठा तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे एवं पीड़ित सीएसपी संचालक के साथ घटना की जानकारी लेने के बाद एसबीआई बैंक के मुख्य शाखा तरैया पहुंचे एवं बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को भी खंगाला। घटना की सूचना पाकर क्षेत्र भर के सीएसपी संचालक बैंक के पास पहुंच चुके थे एवं सामूहिक रूप से सभी ने सीएसपी संचालकों के जानमाल की सुरक्षा की चिंता जताते हुए स्थानीय प्रशासन से इस पर त्वरित कार्रवाई करने और ऐसी घटनाओं पर लगाम लगाने का मांग किया। इस सम्बंध में पूछने पर डीएसपी इंद्रजीत बैठा ने बताया कि लूट में शामिल अपराधियों को चिन्हित किया जा रहा है, जल्द ही मामले का उद्भेदन किया जायेगा।

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here