छपरा: रिबेल पब्लिक स्कूल का उद्घाटन, विधायक बोले-शिक्षा ही जीवन का आधार है

0

छपरा: डोरीगंज में रेबेल किड्स केयर एवं कृष्णा एंड कृष्णा के द्वारा रेबेल पब्लिक स्कूल स्थापित किया गया। जिसका विधायक जितेंद्र राय, विधान पार्षद डॉ वीरेन्द्र नारायण यादव, जिला परिषद उपाध्यक्ष प्रियंका सिंह, सीपीएस के चेयरमैन डॉ हरेंद्र सिंह, संजीवनी नर्सिंग होम के संस्थापक डॉक्टर अनिल कुमार सहित कई गणमान्य व्यक्तियों ने दीप प्रज्वलित कर विद्यालय का उद्घाटन किया।

विज्ञापन
WhatsApp Image 2023-01-25 at 10.13.33 PM
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

इस अवसर पर बोलते हुए विधायक जीतेंद्र राय ने कहा कि शिक्षा ही जीवन का आधार है । उन्होंने कहा कि हमें सबको शिक्षित बनाना है ताकि बिहार को विकास के मार्ग पर लाया जा सके । विधान पार्षद डॉ वीरेन्द्र नारायण यादव ने कहा कि ग्रामीण परिवेश में शिक्षा का प्रसार निश्चित तौर से लोगों के बीच एक अलख जगाने का काम करेगा।

जिला परिषद उपाध्यक्ष प्रियंका सिंह ने कहा कि महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए महिलाओं का शिक्षित होना अति आवश्यक है । इस अवसर पर सभा को डॉ. अनिल कुमार, डॉ हरेंद्र सिंह, प्रो. डॉ. उदय शंकर ओझा, सीमा सिंह, अमर राय ने सभा को संबोधित किया एवं विद्यालय को शुभकामनाएं प्रेषित की । विद्यालय की ओर से अतिथियों का स्वागत निदेशक श्वेतांक राय पप्पू ने किया जबकि धन्यवाद ज्ञापन प्राचार्य जय गणेश पांडेय ने की । विद्यालय की रूपरेखा विक्की आनंद ने बताई जबकि मंच संचालन डॉ. मनोज कुमार वर्मा संकल्प ने किया ।