छपरा: आभूषण और फर्नीचर दुकान से ताला तोड़कर लाखों की सम्पति की चोरी

0

छपरा: जिले के खैरा थाना क्षेत्र के खैरा बाजार स्थित आभूषण व फर्नीचर की दुकान से गुरुवार की बीती रात बेखौफ अज्ञात चोरों ने एक ही रात में दो दुकानों निशाना बनाते हुए ताला तोड़कर दोनों दुकानों से लगभग साढ़े छः लाख रुपये की सम्पति पर हाथ साफ कर आसानी से फरार हो गए. शुक्रवार की सुबह में चोरी की घटना की सूचना पर खैरा थानाध्यक्ष विकास कुमार सिंह ने अपने दल बल के साथ पहुँचकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गए.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

घटना स्थल से दुकानदारों से प्राप्त जानकारी अनुसार उक्त हरि अलंकार ज्वेलर्स दुकानदार अफौर गाँव निवासी शिवनंदन प्रसाद के पुत्र हेमंत कुमार तथा खैरा गाँव निवासी समीक्षा फर्नीचर के दुकानदार योगेंद्र प्रसाद के पुत्र नागेन्द्र प्रसाद ने एक ही आवेदन में संयुक्त रूप से दोनों दुकानदारों ने खैरा थाना में लिखित आवेदन देते हुए कहा है कि आय दिन की तरह गुरुवार को भी रात में अपनी अपनी दुकान बंद कर घर चले गए सुबह आये तो देखा कि पिछले दरवाजा टूटा हुआ है तथा अंदर का ताला टूटा हुआ है और समान इधर उधर बिखरा पड़ा है।साथ समीक्षा फर्नीचर के दुकान से लगभग डेढ़ लाख रुपये की एलईडी टीवी, मिक्सर मशीन सहित अन्य कीमती सामान तथा नकद की अज्ञात चोरों द्वारा कर ली गयी है.

वहीं दुकानदार ने बताया कि समीक्षा फर्नीचर दुकान के अंदर से प्रवेश कर चोरों ने सटे ज्वेलर्स की दुकान का ताला तोड़कर लगभग पांच लाख रुपये की सोने, चांदी तथा ग्राहक की रखे हुए गिरवी सोने चांदी की जेवर सहित अन्य कीमती सामान की चोरों हुई है. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय बाजार के सबन्धित सभी व्यवसायी घटना स्थल पर जुट गए और बढ़ती चोरी की घटनाओं पर पुलिस के प्रति आक्रोश जताते हुए सभी लोग अपनी अपनी दुकानों को बंद किया साथ ही प्रसाशन से मांग किया कि रात्रि में और ज्यादा गस्ती तेज की जाये साथ ही जल्द चोरी की मामले का उद्भेदन कर चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेजे. वहीं स्थानीय लोगो ने कहा कि पुलिस गस्ती करती रहती है बावजूद इसके एक ही रात में दो दुकानों में चोर चोरी कर आसानी से फरार हो गए और इसकी भनक स्थानीय पुलिस को भी नही लगी. वहीं इस सबंध में खैरा थानाध्यक्ष विकास कुमार सिंह ने कहा कि दोनों दुकानदारों द्वारा आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.