छपरा: मशरक में युवकों ने पुलवामा आतंकी हमले की दूसरी बरसी पर श्रृद्धांजलि अर्पित की

0

छपरा: युवा समाजसेवी कुंदन सिंह ने कहा कि इन 40 जवानों ने यह आहुति देश के लिए दिए हैं। यह पूरे देश के शहीद हैं जिससे हर भारतवासी चैन की नींद सो सकें वहीं, इसी सेना के जवान हमारे आपके गांव से जाकर देश की सुरक्षा के लिए दिन हो या रात सीमा पर दुर्गम इलाकों में डटे रहते हैं वे सभी हमारे भाई बंधु हैं इस हमले में हमने सबसे खास दोस्तों को खोया है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

मशरक प्रखंड के चैनपुर गांव में दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले में हुए आत्मघाती हमले की दूसरी बरसी पर उन शहीद वीर 40 जवानों को श्रृद्धांजलि अर्पित किया। पवन कुमार सिंह की अध्यक्षता में आयोजित श्रृद्धांजलि सभा में गांव के युवाओं ने वीर जवानों को याद किया। मौके पर युवा समाजसेवी कुंदन सिंह ने कहा कि इन 40 जवानों ने यह आहुति देश के लिए दिए हैं।

यह पूरे देश के शहीद हैं जिससे हर भारतवासी चैन की नींद सो सकें वहीं, इसी सेना के जवान हमारे आपके गांव से जाकर देश की सुरक्षा के लिए दिन हो या रात सीमा पर दुर्गम इलाकों में डटे रहते हैं वे सभी हमारे भाई बंधु हैं इस हमले में हमने सबसे खास दोस्तों को खोया है। मौके पर युवाओं ने उन सभी 40 शहीद सीआरपीएफ जवान के तैल चित्र पर माल्यार्पण कर और उनकी याद में दीप प्रज्वलित कर उन्हें याद किया। मौके पर निरंजन सिंह, गोलू सिंह, मोलू सिंह, रितिक, अभिषेक, साकेत, सन्नी समेत दर्जनों युवक मौजूद रहें।