छपराः अश्लीलता की बात करने वालों के खिलाफ ‘लाल’ हुए खेसारी लाल, कहा- आपके यहां हनुमान चालीसा बजता है क्या?

0

छपराः बिहार में इन दिनों भोजपुरी अश्लीलता को लेकर विवाद जोरों पर है. गायकों की ओर से भी आरोप-प्रत्यारोप का दौरा जारी है. हाल ही में भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भोजपुरी गीत-संगीत के माध्यम से बढ़ रहे जातिवाद को लेकर अंकुश लगाने की मांग की थी. अब एक बार खेसारी लाल यादव ने अश्लीलता की बात करने वालों के खिलाफ हमला बोला है.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

खेसारी लाल यादव ने हाल ही में छपरा में डोरीगंज के सिंगही में स्टेज शो के दौरान मंच पर सवाल उठाते हुए कहा कि अश्लीलता का विरोध करने वालों के घर शादी में हनुमान चालीसा बजता है क्या? खेसारी लाल यादव का डोरीगंज का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. खेसारी लाल यादव ने जब अश्लीलता को लेकर मंच से ऐसी बात की तो लोग ताली बजाते नजर आए.

जातिवाद पर विश्वास नहीं करता: खेसारी लाल

खेसारी लाल यादव ने कहा दर्शकों को संबोधित करते हुए कहा कि उनके ऊपर जातीयता करने का आरोप लगातार लगता रहा है लेकिन वो इस पर विश्वास नहीं करते. उन्होंने कहा कि कलाकार की कोई जात नहीं होती. राजपूत ब्राह्मण मेरे सबसे नजदीक हैं. आजाद सिंह मेरे राइटर हैं. बुलबुल मिश्रा मेरे अच्छे मित्र हैं.

जिन नामों को मंच से खेसारी लाल यादव ने बताया उसे लेकर कहा कि ये लोग मेरे से भिन्न जाती के हैं लेकिन इन लोगों से भाई की तरह रिश्ता है. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में लोगों द्वारा टीआरपी बटोरने के लिए इस तरह का विवाद उत्पन्न किया जाता है जो कहीं से सही नहीं है.

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here